Visitors have accessed this post 56 times.

हाथरस : आने वाले दिनों में तीन अलग अलग तिथियों में दस केंद्रों पर कोरोना का टीकाकरण होगा। इसे लेकर स्वास्थ्य विभाग ने तैयारी करना शुरू कर दिया है। विभागीय अधिकारियों व कर्मचारियों की टीम बनाई जा रही हैं। इन केंद्रों पर कोरोना की वैक्सीन भी पहुंचाई जाएगी।

जनपद में 16 जनवरी को कोरोना के टीके की शुरुआत हुई। जिसके बाद टीके को लेकर लोगों के मन में जो भ्रांतियां थीं, वह भी दूर हो गईं। टीका लगने के बाद किसी को कोई परेशानी भी नहीं हुई। अब दूसरे चरण के टीकाकरण की तैयारी में भी स्वास्थ्य विभाग लग गया है।

यह भी पढ़ें : अगर आप अपना वजन घटाना चाहते है, केले के साथ मिलाएं बस ये एक मसाला और आसानी से कम हो जायेगा पेट

जिले में कोरोना वैक्सीन की 7350 डोज थीं, जिनमें करीब 247 डोज लग चुकी हैं। अब आने वाली 22, 28 और 29 जनवरी को करीब तीन हजार लोगों को इसका लाभ मिलेगा। सीएचसी सादाबाद, सिकंदराराऊ, मुरसान, मधूगढ़ी के स्वास्थ्य केंद्र व एमडी टीबी हॉस्पीटल में दस जगहों पर टीकाकरण केंद्र बनाए जाएंगे। जिन पर स्वास्थ्य विभाग के लोगों के कोरोना के टीके लगेंगे। सुबह नौ बजे से टीकाकरण शुरू होकर शाम पांच बजे तक चलेगा।
मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. बृजेश राठौर ने बताया कि 16 जनवरी को जिले के तीन केंद्रों पर कोरोना का टीकाकरण हुआ। लेकिन अब 22, 28 और 29 जनवरी को पांच स्थानों पर बनाए गए दस केंद्रों कोरोना का टीकाकरण होगा। जिसमें करीब तीन हजार लोगों को कोरोना का टीका लगाया जाएगा।

इनपुट : राजदीप तोमर

कोरोना वैक्सीन से जुड़ी अपडेट को जानने के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA ऐप –
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.tv30ind1.webviewapp

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here