Visitors have accessed this post 217 times.

कपिल ने अपने ट्वीट में लिखा : नमस्कार, आज सुबह हमें भगवान के आशीर्वाद के रुप में एक बेटा मिला है, ईश्वर की कृपा से बच्चा और मां दोनों स्वस्थ हैं, आपके प्यार और दुआओं के लिए सभी का शुक्रिया। गिन्नी और कपिल।’अपने ट्वीट के साथ ही कपिल शर्मा ने #Gratitude का भी इस्तेमाल किया है। कपिल के घर में नए मेहमान के आने की खबर से फैंस खासा खुश हैं और वे बच्चे की पहली तस्वीर पाने के लिए बेकरार हैं।
कपिल शर्मा ने गिन्नी चतरथ की प्रेग्नेंसी को शुरुआत में काफी सीक्रेट रखा था। लेकिन बाद में खुद उन्होंने इसका खुलासा भी कर दिया था।याद दिला दें कि हाल ही में कपिल शर्मा उनके शो के ऑफ एयर होने को लेकर चर्चा में थे, ऐसे में Kapil सेशन के दौरान जब काॅमेडियन से फैन ने सवाल पूछा कि द कपिल शर्मा शो ऑफ एयर क्यों हो रहा है? इस सवाल का जवाब देते हुए कॉमेडियन ने लिखा था-ताकि मैं घर पर रहकर अपनी पत्नी के साथ अपने दूसरे बच्चे का स्वागत कर पाऊं।

पिछले साल दिवाली के मौके पर जब कपिल ने अपने पूरे परिवार की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की तो उसमें कपिल की पत्नी सोफे के पीछे खड़ी हुई नजर आईं।  कपिल के फैंस ने तब भी यही अंदाजा लगाया कि सोफे के साथ गिन्नी ने अपना पेट छुपा रखा है। बता दें कि कपिल और गिन्नी पहले एक बेटी के पेरेंट्स हैं। उन्होंने अपनी लाडली का नाम अनायरा रखा है। अनायरा का जन्म दिसंबर 2019 में कपिल-गिन्नी की वेडिंग एनिवर्सरी से दो दिन पहले हुआ था कपिल और गिन्नी ने 12 दिसंबर 2018 को शादी की थी।

यह भी देखे : क्या आपने देखी है मिठाइयों की इतनी वैरायटी

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA एप

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.tv30ind1.webviewapp