Visitors have accessed this post 371 times.

अलीगढ़ : स्टार्स ऑफ अलीगढ़ ग्रुप के बैनर तले अलीगढ़ की सर ज़मी पर एक बेहतरीन कलाकार एवं निर्देशक राजा राणा जी द्वारा निर्देशित फिल्म “उम्मीद एक खुशी” को ब्रज फ़िल्म फेस्टिवल-2021 में बेस्ट मोटिवेशनल फ़िल्म का अवार्ड मिला है।बॉलीवुड एक्टर, राइटर, डायरेक्ट मि. सिद्धार्थ नागर, बॉलीवुड राइटर, डायरेक्टर मि. सूरज तिवारी एवं बॉलीवुड एक्टर मि. ब्रिजेन्द्र काला द्वारा बेस्ट मोटिवेशनल स्टोरी का अवार्ड देकर पूरी फिल्म की टीम को सम्मानित किया गया।फ़िल्म की कहानी एवं गीत आगरा में रहने वाले एडवोकेट मि. संजय कुमार द्वारा दी गयी है, संजय कुमार कहते हैं कि ये फ़िल्म गौतम बुद्ध के एक विचार “अप्प दीपो भव”(अपना दीपक स्वयं बनो) से प्रेरणा लेकर लिखी गई है।
इस फ़िल्म में बताया गया है कि इंसान को कभी हिम्मत नहीं हारनी चाहिए और विषम परिस्थिति में भी हमको कुछ अच्छा प्रयास करना चाहिए तो सब कुछ अच्छा होता है।
निर्देशक राजा राणा ने बताया फ़िल्म में lockdown में होने वाली समस्या को दिखाया गया है और निर्देशन के जरिए समाज को एक संदेश भी दिया है कि प्रत्येक इंसान को दूसरे इंसान की मदद जरूर करनी चहिए वही सच्ची इंसानियत है। फ़िल्म के मुख्य कलाकार…. कप्तान सिंह भारती, राजा राणा, आलम खान, अभिषेक सक्सेना, अमित राज, विकास कश्यप, प्रिया, आरती, गायक राहुल और फ़िल्म में महत्वपूर्ण सहयोग विशाल सिंह का रहा है। अंत में इस खुशी के मौके पर राजा राणा ने पूरी टीम को बहुत बहुत बधाई दी।

इनपुट :- ब्रजमोहन ठेनुआ

यह भी देखे : क्या आपने देखी है मिठाइयों की इतनी वैरायटी

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA एप

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.tv30ind1.webviewapp