Visitors have accessed this post 83 times.

हार के मद्देनजर रायबरेली पुलिस पूरी तरह अलर्ट मोड में है । पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने जनपद के सभी थानों को अलर्ट मोड पर रखा है।   जबरदस्त भीड़ देखकर बाजार आने जाने वाले लोगों पर पुलिस कड़ी नजर रख रही है। इतना ही नहीं संदिग्ध व्यक्तियों की तलाशी के साथ-साथ पुलिस पेट्रोलिंग भी कर रही है। शहर के घंटाघर, कैपरगंज , सुपर मार्केट सहित लालगंज , गुरुबख्शगंज कस्बे में भी पुलिस अलर्ट मोड में है।

कोरोना के बाद पहला त्यौहार श्री कृष्ण जन्माष्टमी पड़ा जिसे लोग धूमधाम से मनाने की तैयारी में है।  उसी को देखते हुए बाजारों में जबरदस्त भीड़ देखने को मिल रही है।  भीड़ को देखते हुए पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने जनपद के सभी 18 थानों की पुलिस को अलर्ट मोड पर रखा है। उन्होंने साफ निर्देश दिए कि कोई भी संदिग्ध व्यक्ति या वस्तु दिखाई पड़े तो उसकी तुरंत जांच करें। साथ ही किसी भी तरह आने जाने वाले लोगों को किसी प्रकार की समस्या भी ना होने पाए।

शहर के सबसे व्यस्ततम घंटाघर ,कैपरगंज व सुपर मार्केट में सीओ सिटी महिपाल पाठक, शहर कोतवाल अतुल सिंह व जहानाबाद चौकी इंचार्ज संजय कुमार शर्मा भारी पुलिस बल के साथ पेट्रोलिंग किया।  साथ ही आने जाने वाले संदिग्ध व्यक्तियों की तलाशी भी ली गई।  वही लालगंज ,सरेनी व गुरबक्श गंज कस्बे में डिप्टी एसपी डॉक्टर अंजनी कुमार चतुर्वेदी ने थानों की पुलिस लेकर पैदल मार्च किया और संदिग्ध लोगों की जांच के साथ-साथ अन्य लोगों पर पैनी नजर भी रखा। डिप्टी एसपी लालगंज अंजनी चतुर्वेदी ने मातहतों को सख्त निर्देश दिए कि सभी  थानों की पुलिस पूरी तरह भ्रमण सील रहे और इस बात का विशेष ध्यान रखा जाए की आने जाने वाले लोगों को किसी तरह की असुविधा ना हो।

त्योहार को देखते हुए बाजारों में जबरदस्त भीड़ देखी गयी। दुकानों पर सजावटी सामान व जन्माष्टमी से संबंधित सामानों को खरीदने की होड़ लगी रही।  भीड़ इतनी ज्यादा दिखी कि कोरोना वायरस का बिल्कुल भी भय नहीं था। बाजारों में लोग सामान खरीदने के लिए एक दूसरे पर चढ़े जा रहे थे।  इसी को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात कर सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दिए।  फिलहाल पूरे जनपद में खरीदारी के दौरान किसी तरह के अनहोनी की सूचना नहीं मिली।

Ravindra singh copy