Visitors have accessed this post 28 times.

लखनऊ: कमला प्रॉडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा आयोजित आईकोनिक अवॉर्ड 2021 उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बड़े जोर शोर से कराया गया । जिसमें बॉलीवुड लेखक और निर्देशक मनीष कुमार वर्मा को सूचना अधिकारी रामप्रकाश वर्मा द्वारा सम्मानित किया गया । मनीष वर्मा ने बताया कि ये आइकॉनिक अवार्ड पाकर वो अपने आप के बहुत गौरवान्वित महशुस कर रहे है तथा कमला प्रोडक्शन के चेयरपर्सन राकेश श्री वास्तव को तहे दिल से धन्यवाद किया । मनीष वर्मा ने बताया कि अभी हाल में उनका एम के वी आर्ट्स फ़िल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनी वेब सीरीज का ट्रेलर एम के वी आर्ट्स फ़िल्म यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है जो कि काफी हिट चल रहा है ।
इस वेब सीरीज का लेखन और कास्टिंग का कार्य बॉलीवुड अदाकारा अराधना सचान ने किया है तथा निर्माता और निर्देशक मनीष कुमार वर्मा है तथा सह निर्माता रवि शंकर सैनी और डी ओ पी संजय साहनी है ।
इस सीरीज में मुख्य हीरोइन कजरी का किरदार अराधना सचान ने किया है तथा मुख्य हीरो रवि शंकर सैनी और कुणाल सोनी है ये वेब सीरीज नारी सशक्तिकरण पर आधारित है ।
इस फ़िल्म में अन्य कलाकार : टेकराज शर्मा , तारिक वरिसी , बलवंत सिंह , अतुल वत्सल , आरिफ अली , मीरा जैन , निशा , ममता सिंह , श्याम सिंह इत्यादि कलाकारों ने काम किया है ।
कजरी वेब सीरीज की प्रोजेक्ट हेड अराधना सचान ने बताया कि बहुत जल्द ये वेब सीरीज ओ टी टी प्लेटफॉर्म मैक्स प्लेयर पर रिलीज की जाएगी ।
इसके बाद बहुत जल्द मनीष कुमार वर्मा लखनऊ अपने न्यू प्रोजेक्ट ब्लैक डायरी वेब सीरीज की शूटिंग शुरू करने वाले है

ब्यूरो रिपोर्ट

sasni new wave

यह भी देखे : हाथरस के NINE to 9 बाजार में क्या है खास 

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA एप

http://is.gd/ApbsnE