Visitors have accessed this post 31 times.

हाथरस  : आज दिनांक 27.10.2021 को समाजवादी पार्टी के जिलाकोषाध्यक्ष व पूर्व प्रत्याशी लोक सभा मुहर सिंह जी ने हाथरस शहर के मौहल्ला नवीपुर खुर्द और नवीपुर कलां में पार्टी के कार्यक्रम चौपाल पर चर्चा के तहत लोगों की समस्याएं सुनी। लोगों ने बताया की क्षेत्र की नालियां/गटर काफी जगहों पर खुली और टूटी हुई हैं और काफी समय से सफाई नहीं हुई है जिससे मच्छर पनप रहे हैं और डेंगू का प्रकोप बढ़ रहा है और लोग बीमार पड़े हुए हैं। त्यौहार के समय को देखते जनता ने मांग की कि खाद्य आपूर्ति के तहत राशन का वितरण त्यौहार से पहले कराया जाय और ये सुनिश्चित किया जाए की राशन निश्चित मात्रा में ही वितरित हो और कोई अवैध कटौती डीलर द्वारा नही की जाए। लोगों ने बताया की इंडिया 2 मार्क नल अधिकतर खराब पड़े हैं जिससे पीने के पानी समस्या बनी हुई है।
हाथरस के ही मोहल्ला कर्र व रमनपुर की वाल्मीकी बस्तियों में श्री गोलू पुत्र सुरजसिंह व श्री आशीष पुत्र स्वर्गीय श्री उमेश के देहावसान पर मुहर सिंह जी ने उनके घर जाकर परिवार को सांत्वना दी।
इस दौरान डॉक्टर अकील अहमद कुरेशी पूर्व सभासद, डॉक्टर राधेश्याम रजक पूर्व जिला प्रवक्ता, श्री संजय मैसी, श्री विजेंद्र सिंह पूर्व जिला उपाध्यक्ष, श्री सूरज पाल सिंह नेताजी मुख्य ज़िला महासचिव राष्ट्रीय लोकदल हाथरस, श्री अमन निगम, श्री काली चरण, आदि अनेक लोग उपस्थित रहे।

INPUT – Dev Prakash dev

यह भी देखे : हाथरस के NINE to 9 बाजार में क्या है खास 

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA एप

http://is.gd/ApbsnE

sasni new wave