Visitors have accessed this post 180 times.

सासनी। आगरा अलीगढ़ एनएच 93 पर वानी बड़ी सब्जी मंडी के निकट एक डबल डेकर बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस पलट ने से आधा दर्जन लोग रोड पर गिरकर घायल हो गए। वहीं एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस के जरिए उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। वहीं मृत युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।
जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह एक डबल डेकर बस जोकि जयपुर से सवारी लेकर बरेली जा रही थी। बताते हैं कि जैसे ही बस बड़ी सब्जी मंडी के निकट पहुंची तो अनियंत्रित होकर पलट गई। घटनास्थल पर लोगों की चीख-पुकार की आवाज सुनकर राहगीर एवं स्थानीयों की भीड़ एकत्रित हो गई। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस एवं 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई। मौके पर पहुंची एंबुलेंस की मदद से पुलिस एवं एकत्रित भीड़ के जरिए घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। जहां पर चिकित्सकों ने घायलों का उपचार करने के बाद चार लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने मृत युवक के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। और क्षतिग्रस्त हुई बस को अपने कब्जे में कर कोतवाली में खड़ा किया।
घटना में घायल हुआ लोगो
मोहित सक्सेना पुत्र सुधीर कुमार, अनुराग पुत्र संजय सक्सेना, अंकित पुत्र मुकेश सक्सेना, जीशान पुत्र लियाकत, वकील पुत्र सूरज अहमद, मोहम्मद ओवैस पुत्र रफीक, अमित पुत्र अशोक शर्मा निवासीगण बरेली, ताहिर पुत्र आमिर निवासी मुरादाबाद, परवेश पुत्र जालिश निवासी रामपुर
मौके पर एक युवक की हुई मौत
सासनी के गांव लोहर्रा निवासी युवक विनेश पुत्र शिवराम सिंह उम्र लगभग 30 वर्ष जोकि हाथरस से बस में सवार हो कर दिल्ली जा रहा था। जिसकी इस घटना में मौत हो गई। पुलिस ने मृत विनेश के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। और इधर मृत युवक के परिजनों को सूचना मिली तो परिजनों में कोहराम मच गया।

INPUT-DEV PRAKASH

अपनी क्षेत्रीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA चैनल का एंड्राइड ऐप –

http://is.gd/ApbsnE