Visitors have accessed this post 436 times.

सिकंदराराऊ : ग्राम प्रधान ने ग्राम पंचायत अधिकारी पर जातिसूचक गालियां देकर अपमानित करने का आरोप लगाया है । ग्राम पंचायत अधिकारी द्वारा ग्राम प्रधान से की गई अभद्रता से ग्राम प्रधानों में आक्रोश पनप गया । ग्राम प्रधानों द्वारा ग्राम पंचायत अधिकारी के विरुद्ध कार्यवाई की मांग करते हुए बुधवार को उपजिलाधिकारी को शिकायती पत्र सौंपा गया ।
सतेंद्र कुमार ग्राम प्रधान ग्राम पंचायत रामपुर नगला चटोल ने शिकायती पत्र में आरोप लगाते हुए कहा है कि मंगलवार को उसकी मुलाकात ग्राम पंचायत अधिकारी से हुई थी । ग्राम पंचायत अधिकारी ने ग्राम प्रधान से अभद्रता करते हुए कहा कि तेरे यहाँ पंचायत घर पर बिजली है या नहीं । ग्राम प्रधान ने कहा कि पंचायत घर में बिजली नहीं है । जिसके कागजात पंचायत सचिव को दिए गए हैं । किन्तु अभी तक मीटर नहीं लगा है । जब ग्राम प्रधान ने अभद्रता का विरोध किया तो ग्राम पंचायत अधिकारी ने गाली गलौज देते हुए जाति सूचक शब्दों से उसे अपमानित किया । जब मामले की जानकारी ग्राम प्रधानों को हुई तो उनमें आक्रोश पनप गया। प्रधानों द्वारा उक्त मामले की घोर निंदा की गई और आरोपी ग्राम पंचायत अधिकारी के विरुद्ध कार्यवाई की मांग की गई ।
इस मौके पर सत्यप्रकाश यादव, अवधेश कुमार, राजेश कुमार, मनवीर सिंह, गीता देवी , गंगा प्रसाद , पवन कुमार, विवेक कुमार, पुष्पेंद्र सिंह , प्रमोद कुमार आदि ग्राम प्रधान मौजूद रहे ।

vinay