Visitors have accessed this post 619 times.

हाथरस : पुलिस अधीक्षक हाथरस ने रिजर्व पुलिस लाइन में प्रातः शुक्रवार को परेड का निरीक्षण कर सलामी ली तथा सम्बन्धित को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

निरीक्षण के दौरान सर्वप्रथम पुलिस अधीक्षक के आगमन पर परेड द्वारा उनको सलामी दी। परेड में उपस्थित पुलिसकर्मियों की वर्दी को देखा तथा साफ-स्वच्छ वर्दी धारण करने हेतु सभी को निर्देशित किया तथा उपस्थित सभी जवानों को बताया गया कि प्रतिदिन परेड करने से स्वास्थ्य सही रहता है । पुलिस अधीक्षक ने परेड में उपस्थित डायल 112 के दो पहिया व चार पहिया वाहनों को चैक किया। वाहनों के रखरखाव एवं वाहनों को रोस्टर के हिसाब से चलाने, नियंत्रण कक्ष को मिलने वाली कॉल पर पुलिस टीम के तत्काल घटनास्थल पर पहुंचने हेतु सम्बन्धित को निर्देशित किया। पुलिस अधीक्षक को क्वार्टर गार्द पर तैनात गार्द द्वारा सलामी दी। पुलिस अधीक्षक ने गार्द के अच्छे टर्नआउट एवं शस्त्र अभ्यास हेतु गार्द में नियुक्त सभी कर्मचारीगणों को पुरस्कृत किया। इसके उपरान्त पुलिस अधीक्षक ने निर्माणाधीन गेस्ट हाउस को चैक किया गया तथा गेस्ट हाउस का निर्माण कार्य मानक के अनुरूप समय से पूर्ण कराने हेतु सम्बन्धित को निर्देशित किया। प्रतिसार निरीक्षक को पुलिस लाइन की साफ-सफाई आदि व्यवस्थाओं को और बेहतर करने के सम्बन्ध में आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
इस दौरान क्षेत्राधिकारी लाइन सुश्री रूचि गुप्ता, प्रतिसार निरीक्षक श्री बिहारी सिंह यादव आदि अधिकारीगण, कर्मचारीगण मौजूद रहे।