Visitors have accessed this post 633 times.

मुंबई : भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अदाकारा सोनालिका प्रसाद का हिंदी गाना ‘भगवान बचाए’ का आज टीजर आउट हो गया है. इस गाने को आवाज बन्नो तेरा स्वैगर फेम सिंगर स्वाति शर्मा ने आवाज दी है. इस गाने का टीजर को फ्राइडे फन रिकॉर्ड्स ने रिलीज किया है. सोनालिका का यह पूरा गाना 30 मई 2022 को रिलीज हो रहा है. फिलहाल गाने का टीजर दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है ।

गाना ‘भगवान बचाए’ से सोनालिका प्रसाद एक बार फिर से धमाल मचाने को तैयार हैं. इस बारे सोनालिका ने बताया कि ‘भगवान बचाए’ एक बेहद एंटरटेनिंग है. मुझे यह गाना करके बहुत अच्छा लगा. उम्मीद है य सबों को पसंद आएगी. इस गाने मैं एक अलग लुक में हूँ और इसमें काम करने का अनुभव भी खास रहा।हमारा गाना बेहद खूबसूरत बना है, इसलिए आप सबों से आग्रह है कि एक बार आप इसे जरुर देखें ।

आपको बता दें कि सोनालिका प्रसाद और स्वाति के इस गाने का लिरिक्स किशन पालीवाल और संगीत सचिन – किशन का है. लेबल फ्राइडे फन रिकॉर्ड्स द्वारा निर्मित सिनेमास्टर्स एंटरटेनमेंट और वर्किंग टाइटल फिल्म्स है. निर्देशक अरविंद सिंह राजपूत हैं. म्यूजिक प्रोडक्शन सुदेश सावंत हैं. पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं ।

इनपुट : संजय भूषण