Visitors have accessed this post 396 times.

सिकंदराराऊ : मरीज बनकर मोटरसाइकिल पर इलाज के बहाने पहुंचे एसडीएम ने नगर के पंत चौराहे के पास छापा मारकर झोलाछाप चिकित्सक के क्लीनिक को सील कर दिया। पहले भी इस क्लीनिक संचालक के खिलाफ कार्रवाई की जा चुकी है।
शनिवार की शाम उप जिलाधिकारी अंकुर वर्मा मोटरसाइकिल पर सवार होकर पंत चौराहे के पास हाथरस रोड स्थित मोनू क्लीनिक पर मरीज बनकर पहुंचे और उन्होंने क्लीनिक के संचालक अरविंद कुमार से अपनी परेशानी बताते हुए इलाज पूछा। चिकित्सक अरविंद कुमार उर्फ मोनू ने पर्चे पर उपचार लिखना शुरु कर दिया। तो उसके बाद उप जिलाधिकारी ने अपना परिचय देते हुए क्लीनिक के रजिस्ट्रेशन के कागजात मांगे। उक्त चिकित्सक रजिस्ट्रेशन संबंधी कोई भी कागजात उपजिलाधिकारी को नहीं दिखा सका। इसके बाद जिलाधिकारी ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात डॉ संदीप कुमार को कॉल करके मौके पर बुला लिया । इसके बाद क्लीनिक में मौजूद दवाइयों और इंजेक्शन आदि की जांच की गई । तत्पश्चात उपजिलाधिकारी के निर्देश पर क्लीनिक को सील कर दिया गया है।
उप जिलाधिकारी अंकुर वर्मा ने बताया कि बिना किसी रजिस्ट्रेशन के क्लीनिक का संचालन किया जा रहा था। शिकायत मिलने पर मरीज के रूप में मैंने स्वयं मरीज के रूप में क्लीनिक पर पहुंचकर इसके खिलाफ कार्रवाई की है।

vinay