Visitors have accessed this post 301 times.

हाथरस: पुलिस कार्यालय स्थित सभागार कक्ष में सादा समारोह का आयोजन हुआ। जिसमें अधिवर्षता पूर्ण करने वाले पुलिसकर्मियों को सेवानिवृत्त होने पर भावभीनी विदाई दी।
समारोह में पुलिस अधीक्षक विकास कुमार वैद्य ने सेवानिवृत होने वाले पुलिसकर्मियों को माल्यार्पण कर शॉल एवं रामायण, गीता उपहार स्वरूप भेंट की तथा उनके उज्जवल भविष्य एवं स्वस्थ जीवन की कामना के साथ भावभीनी विदाई दी। पुलिस अधीक्षक ने सेवानिवृत्त हो रहे कर्मचारियों से उनके पुलिस विभाग में दी गई सेवाओं के अनुभवों को साझा करते हुए उनके आगामी जीवन की सुख शांति से व्यतीत किए जाने की कामना की। पुलिस अधीक्षक ने अपने संबोधन में सेवानिवृत्त होने जा रहे सभी कर्मचारियों को बहुत-बहुत बधाई दी और कहा कि उन्होंने अपने जीवन का अमूल्य समय पुलिस विभाग को दिया, जिसके लिए वे अपने परिवार से भी दूर रहे परंतु अब सेवानिवृत्ति के बाद सभी अपने को नए कलेवर में ढालेंगे । इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक हाथरस द्वारा कहा गया कि पुलिस के अलावा भी अगर उनकी कोई समस्या हो, तो बेझिझक फोन के माध्यम से अथवा कार्यालय में आकर उन्हें अवगत कराएं । उनकी समस्याओं का यथार्थ संभव निदान का प्रयास किया जाएगा । साथ ही पुलिस विभाग से सेवानिवृत्त होने के बाद भी पुलिस से जुड़े रहें । उन्होंने अनुरोध किया कि अपने आप को व्यस्त रखें ,स्वस्थ रखें और प्रसन्नता पूर्वक अपने जीवन को आगे बढ़ाएं । इस दौरान सेवानिवृत्त होने जा रहे कर्मचारियों के परिजनों के ऐसे अवसर पर आगमन का बहुत-बहुत आभार व्यक्त किया ।
इस अवसर पर क्षेत्राधिकारी पुलिस लाइन रुचि गुप्ता, प्रतिसार निरीक्षक बिहारी सिंह यादव एवं अन्य अधिकारी, कर्मचारी तथा सेवानिवृत्त होने वाले पुलिसकर्मियों के परिजन भी मौजूद रहे।

 

 

INPUT- BUERO REPORT