Visitors have accessed this post 264 times.

सिकंदराराऊ : यूनाइटेड टीचर्स एसोसिएशन (यूटा) के एक प्रतिनिधि मंडल ने जनपद के शिक्षकों की विभिन्न समस्याओं के सम्बंध में जिलाध्यक्ष राजेश कुमार शर्मा के नेतृत्व में जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी को ज्ञापन सोंपकर समस्याओं पर विस्तार पूर्वक चर्चा की।
ज्ञापन के द्वारा प्रमुख रूप से जिले के 76 शिक्षकों के एक दिन के रुके हुए वेतन को बहाल करने, विभिन्न भर्तियों में आये शिक्षकों के सत्यापन कार्य को शीघ्रता से कराने, पदोन्नति हेतु जनपद के शिक्षकों की वरीयता सूची तैयार कराने, विद्यालयों के एस एम सी खाते बैंक ऑफ बड़ौदा की जगह अन्य किसी भी राष्ट्रीयकृत बैंक में खोले जाने, तथा ग्रीष्मावकाश में शिक्षकों से कोई भी विभागीय कार्य न लिए जाने सहित और भी अन्य विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया गया। बीएसए द्वारा कुछ बिन्दुओं पर तत्काल ही समाधान करते हुए अन्य शेष पर अतिशीघ्र कार्यवाही करने के लिए आश्वस्त किया गया।
ज्ञापन देने वालों में राजेश कुमार शर्मा जिलाध्यक्ष, हरी सिंह जिला महामंत्री, चन्द्रवीर सिंह वरिष्ठ उपाध्यक्ष, अवधेश कुमार उपाध्यक्ष, तौफीक आलम ब्लॉक अध्यक्ष सिकंदराराऊ, नरायन सिंह, राजेश कुमार, प्रेम किशोर दिसवार, सत्यप्रकाश, कर्णप्रकाश आदि शिक्षक उपस्थित रहे।

vinay