Visitors have accessed this post 348 times.

सिकंदराराऊ : गाँव बाजीदपुर में धर्म जागरण समन्वय की बैठक का स्वर्गाश्रम हनुमानजी मंदिर पर आयोजन किया गया। बैठक की शुरुआत हनुमान चालीसा का पाठ पढ़कर हुई। खंड संयोजक विनोद वर्मा ने बैठक का संचालन किया , यदुवंशी दिनेश जादौन जिला संयोजक ने बैठक की अध्यक्षता की। बैठक में सिकंदराराऊ खंड के धर्म रक्षा समिति के संयोजक , सह संयोजक एवं कार्यकर्ताओं के साथ आगामी कार्यक्रमों को लेकर चर्चा हुई।
जिसमें भारत माता पूजन कार्यक्रम , रक्षाबंधन पर्व पर दलित बस्तियों में धर्म रक्षा सूत्र बांधने हेतु कार्यक्रम की रूपरेखा बनी और क्षेत्र के सभी मंदिरों पर हर मंगलवार को लगातार हनुमान चालीसा का पाठ होता रहे और लोगों में सनातन धर्म , संस्कृति, देवी देवताओं के प्रति आस्था बनी रहे । इसके लिए कार्यकर्ताओं से लोगों में जागरूकता बढ़ाने हेतु भक्तिभाव का संदेश दिया और अपने आसपास के देश विरोधी ताकतों से सावधान रहें। ऐसे कई धार्मिक बिंदुओं पर चर्चा हुई।
बैठक में मंगल सिंह, अजय शर्मा , नेकसे , वीरेंद्र राजपूत, हरनाम सिंह, देवेन्द्र, मनीष, दीपक, धीरज, शनि, ललित, प्रमोद, विपिन, सत्यवीर, अभिषेक राजपूत, सत्यपाल आदि उपस्थित रहे।

vinay

यह भी देखें :-