Visitors have accessed this post 213 times.

सिकंदराराऊ : नगर के मोहल्ला दमदमा निवासी एक किशोर कासगंज में नदरई के पास हजारा नहर में नहाते समय डूब गया। दोस्तों ने परिवार को सूचना दी परिजन मौके पर पहुंच गए। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। गोता खोर किशोर की तलाश में देर शाम तक जुट गए।
जानकारी के अनुसार फैशल (16) पुत्र बबलू निवासी मोहल्ला दमदमा सिकंदराराऊ सोमवार की शाम 4:00 बजे करीब अपने चचेरे भाई जीशान व अन्य लोगों के साथ हजारा नहर पर नहाने व घूमने के लिए गए थे। नहाने के दौरान फैशल नहर में उतर गया। वह तैरना भी नहीं जानता था। पानी अधिक होने के कारण वह डूबकर बहने लगा, देखते ही देखते फैसल गहरे पानी में डूब गया। चचेरे भाई जीशान ने शोर मचाया। अन्य लोग भी मौके पर पहुंच गए। स्थानीय गोताखोरों ने जीशान को तलाश करने की कोशिश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। सोमवार की शाम से ही परिवार के लोग युवक की तलाश में जुट गए। 26 घंटे बाद मंगलवार को जनपद एटा क्षेत्र में नहर में मंगलवार शाम 6:00 बजे मृतक किशोर का शव मिल गया। मृतक के शव को देखकर स्थानीय ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई।
वहीं कस्बा के मोहल्ला दमदमा में फैशल की मौत से रो रो कर हाहाकार मच गया। मृतक युवक के पिता बबलू भी अन्य परिजनों के साथ एटा मौके पर पहुंच गए और बताया गया कि फैशल उनका इकलौता बेटा है। फैशल की दो बहने हैं।

vinay