Visitors have accessed this post 76 times.

सिकंदराराऊ : नगर के अमोल चंद पब्लिक स्कूल में नर्सरी ओर प्राइमरी सेक्शन के बच्चों के लिए टाय ट्रैन का प्रबन्ध किया गया है , मंगलवार को जिसका उद्घाटन पूर्व विधायक यशपाल सिंह चौहान ने हरी झंडी दिखाकर किया। उन्होंने कहा कि अमोल चंद पब्लिक स्कूल हमेशा से हर स्तर पर अग्रणी रहा है और हर गतिविधियों में सर्वश्रेष्ठ है। टॉय ट्रेन के आने से छोटे बच्चों का मनोरंजन तो होगा ही, साथ ही साथ छोटे बच्चों में स्कूल जाने की ललक बढ़ेगी।
विद्यालय के चेयरमैन विपिन वार्ष्णेय ने कहा कि स्कूल हमेशा से अपने छात्र छात्राओं के सर्वांगीण विकास में प्रयासरत रहता है। उसी के तहत स्कूल में एक हाफ ओलम्पिक स्विमिंग पूल का निर्माण कराया जा रहा है और छोटे बच्चों में घर से स्कूल जाने के लिए एक भय होता है। उसे दूर करने के लिए मनोरंजन हेतु यह टॉय ट्रेन लाई गई है, जो कि मील का पत्थर साबित होगी।
उन्होंने बताया कि यह टॉय ट्रेन पूरे अलीगढ़ मंडल में प्रथम है।
कार्यक्रम के अंत मे स्कूल के डायरेक्टर सागर वार्ष्णेय ने सभी का आभार व्यक्त किया।
टॉय ट्रेन के उद्घाटन के अवसर पर प्रमुख रूप से पूर्व ब्लॉक प्रमुख देवदत्त वर्मा, राजेन्द्र मोहन सक्सेना, जयपाल सिंह चौहान, भाजपा जिला उपाध्यक्ष ब्रजेश चौहान, दाऊ दयाल वार्ष्णेय, प्रिंसिपल डॉ सुमोद शर्मा, अनूप गुप्ता, खुशी शर्मा, रेनु, वैष्णो कौशिक, राजेश आचार्य, धीरज वार्ष्णेय, दीपक सक्सेना, विष्णु वार्ष्णेय, विकास वार्ष्णेय, अजय वार्ष्णेय, डॉ नितेश कुमारआदि उपस्तिथ थे।

यह भी देखें :-