Visitors have accessed this post 79 times.

सिकन्दराराऊ : नगर में अंसारियां स्कूल में अंजुमन सीरत उल नवी कमेटी की शुक्रवार रात्रि को पदाधिकारियों के साथ बैठक की गई। जिसमें जुलूस ए मोहम्मदी का लगातार तीसरी बार नवेद अहमद खाँ को नवनियुक्त अध्यक्ष चुन लिया गया है। इस दौरान अंजुमन सीरत उल नवी कमेटी पदाधिकारियों ने जुलूस ए मोहम्मदी की तैयारियों में जोर शोर से जुट गए हैं।
मीडिया प्रभारी फैजान भारती ने बताया है कि 15 नवंबर 2019 को कस्बा में भारी मात्रा में मुस्लिम समाज के लोगों ने जुलूस निकाला गया था। वहीं उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूरे प्रदेश में कोरोना वायरस के चलते त्यौहारों पर रोक लगा दी गई थी। वहीं जुलूस ए मोहम्मदी जमा मस्जिद से शुरू होकर पुरानी तहसील रोड राठी चौराहा , तिराहा बाजार व जीटी रोड नगर पालिका होते हुए पुरानी सब्जी मंडी, मोहल्ला हुरमतगंज, नौरंगाबाद पश्चिमी चौक होते हुए पुराना डाकखाना टैगोर स्कूल, मोहल्ला गौसगंज, एमआई इंटर कॉलेज से मोहल्ला नौखल , शहाबुद्दीनगंज , जैन मंदिर वाली गली से मोहल्ला बारहसैनी, चूड़ी मार्केट बाजार, मोहल्ला मटकोटा अंसारियां स्कूल पर समाप्त होगा।
नवेद अहमद खाँ कमेटी अध्यक्ष ने बताया है कि 2019 से 2022 में तीसरी बार अध्यक्ष बनाया गया। दो साल कोरोना वायरस महामारी के चलते कोई भी त्यौहार नहीं बना सके थे और अब सभी पाबंदियां खत्म हो चुकी हैं। 14 अक्टूबर शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद जामा मस्जिद से जुलूस नगर में निकाला जाएगा। मुस्लिम समाज से अपील की है कि शांतिपूर्ण तरीके से त्यौहार को मनाया जाए।

vinay

यह भी देखें :-