Visitors have accessed this post 195 times.

हाथरस : निस्वार्थ सेवा संस्थान की कल एक बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें संस्था के कार्यकारिणी व सहकार्यकारिणी सदस्यों ने भाग लिया। उक्त बैठक में सभी सदस्यों द्वारा पूरे वर्ष में किए गए सेवा कार्यों पर चर्चा की गई।साथ ही आने वाले वर्ष में जो कार्यक्रम किए जाने हैं उनपर भी विचार विमर्श किया गया।

गत वर्ष यानी 2022 में सबसे ज्यादा सेवा कार्य में संगठन रहने वाले सचिव नीरज गोयल जी प्रथम स्थान पर रहे, दूसरे पायदान पर मीडिया प्रभारी नितिन अग्रवाल और तीसरे पायदान पर संस्था सदस्य ध्रुव कोठीवाल रहे।
संस्था की सह कार्यकारिणी में से प्रथम स्थान पर रहे अवधेश कुमार जी, दूसरे स्थान पर रितिक बंसल, तृतीय स्थान पर रहे दीपांशु वार्ष्णेय एवं डॉ रंगेश शर्मा,योगेश पौरुष व अभिषेक खंडेलवाल जी ने सांत्वना पुरुस्कार प्राप्त किया।
अध्यक्ष सुनील अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया इस तरह के कार्यक्रमों का आयोजन सिर्फ लोगों को प्रोत्साहित करने के संदर्भ में किया जाता है। बाकी निस्वार्थ सेवा संस्थान का पूरा परिवार जिसमें 1400 से भी अधिक सदस्य हैंl सभी पूर्ण निस्वार्थ भाव से सेवा में संगलन रहते ही हैं। अध्यक्ष ने सभी का बहुत-बहुत आभार व्यक्त किया और सभी के उज्जवल भविष्य की कामना भी की।
उक्त कार्यक्रम में संस्था की ओर से अध्यक्ष सुनील अग्रवाल,कोषाध्यक्ष सीए प्रतीक अग्रवाल,हिमांशु गौड,वैभव अग्रवाल,प्रेम पोद्दार,सारांश टालीवाल,टिंकू सिंह राणा ,रविंद्र सिंह, के साथ साथ सुभाष उपाध्याय,अंकित बंसल,रोहित अग्रवाल,मयंक ठाकुर,वरुण अग्रवाल,लोकेश सिंघल,निष्कर्ष गर्ग,अमित गुलाटी,दीपेश सिंघल,स्वदेश वार्ष्णेय,विशाल सोनी,दिलीप कुमार,दीपक अग्रवाल,उत्कर्ष सक्सेना,अमन अग्रवाल,संतोष कुमार,एवम धीरेंद्र पाठक,श्रीमती रूमी अग्रवाल,श्रीमती अनिता गोयल,आदि उपस्थित रहे ।