Visitors have accessed this post 146 times.

सिकंदराराऊ : उत्तर भारत में बढ़ती सर्दी के मौसम को देखते हुए गौशालाओं में निराश्रित गोवंश फ्लयुरो निमोनिया की चपेट में आ रहे हैं । जिसके कारण यह गोवंश बीमारी की हालत में पहुंच रहे हैं । फ्लरो निमोनिया से गौवंशो में तेज बुखार हाथ पैरों का सुन्न हो जाना जैसी समस्याएं बढ़ रही हैं । जिसके चलते राष्ट्रीय गौरक्षा वाहिनी के मंडल अध्यक्ष सोनू शर्मा ने संगठन के पदाधिकारियों के साथ राजकीय पशु चिकित्सालय सिकंदराराऊ पर पशु चिकित्सा अधिकारी डॉ भूपेंद्र कुमार को ज्ञापन सौंपा ।
ज्ञापन के माध्यम से निराश्रित गोवंशों को ठंड से बचाने के लिए गौशालाओं में अच्छी व्यवस्था एवं फ्लुरो निमोनिया को रोकने के लिए वैक्सीनेशन कराए जाने की मांग की। साथ ही विकास खंड क्षेत्र की कचौरा और नगला चीकना स्थिति गौशालाओं में ठंड से बचाव के लिए टीन सेड,गर्म त्रिपाल व हीटर लगाने की भी मांग रखी गई ।
वाहिनी के मंडल अध्यक्ष सोनू शर्मा ने बताया उत्तर भारत में बढ़ती सर्दी के मौसम में संगठन के पदाधिकारी निराश्रित गोवंशौ को ठंड से बचाने लिए गौशालाओं में जाकर गोवंश संरक्षण में सुधार लाने के लिए दिन रात कार्य कर रहे हैं ।
इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष सोनू शर्मा , जिला अध्यक्ष अर्जुन बघेल, ललित पचौरी, अंकित सक्सेना, निखिल शर्मा, गौरव यादव, आचार्य आलोक, विशेष यादव, मोहित सिंह, अंकित यादव, जय पंडित आदि मौजूद रहे ।

vinay

यह भी देखें :-