Visitors have accessed this post 210 times.

एम के वी आर्ट्स फ़िल्म के बैनर तले बनी वेब सीरीज
सुकन्या , एक फेंटेंसी, यूनिक कंटेंट, एक महत्वाकांक्षी लड़की कजरी की कहानी जो की गांव में रहकर स्ट्रगल करती है , सफल व शक्तिशाली बनने के लिए कठिन संघर्ष, और आर्थिक समस्या का सामना करती है.
इस प्रोजेक्ट के निर्माता मनीष कुमार वर्मा व आराधना सचान है । निर्देशक व निर्माता मनीष कुमार ने बताया कि
वेब सीरीज एक फुल कॉमेडी व रोमांटिक के साथ साथ इमोशनल भी है जो कि आपको बहुत पसंद आएगी । ये वेब सीरीज हंगामा OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया है रिलीज होते ही ये वेब सीरीज ट्रेंडिंग में चल रही है इस वेब सीरीज की शूटिंग शाहजँहापुर जिले में की गयी । इस वेब सीरीज की मुख्य नायिका आराधना सचान जिन्होंने कजरी की दमदार भूमिका निभाकर अपनी एक्टिंग से लोहा मनवाया है । बतौर लेखक अदाकारा अराधना सचान ने इस वेब सीरीज की पटकथा व डायलॉग लिखें है । जिन्होंने अपनी लेखनी से इस स्क्रिप्ट में चार चांद लगा दिए है
इस वेब फ़िल्म की निर्देशक मनीष कुमार वर्मा ने बताया कि इस वेब फ़िल्म में दो हीरो है पहला रवि कुमार सैनी है जो कि शाहजंहापुर के रहने वाले है जिन्होने अपने गांव में ही इस वेब फ़िल्म की शूटिंग कारवाई तथा इस प्रोजेक्ट के सह निर्माता भी है तथा दूसरा हीरो कुणाल है । इस फ़िल्म के विलेन टेकराज शर्मा तथा गाँव के मुखिया का किरदार बलवंत राज ने निभाया है ।
निर्माता निर्देशक मनीष कुमार वर्मा इससे पहले शिक्षा व भ्रष्टाचार पर आधारित फ़िल्म बॉस क्लाइमेक्स अभी बाकी है का निर्देशन कर चुके है जो कि अमेज़न और MX प्लेयर पर रिलीज हो चुकी है । जल्द ही निर्देशक एक न्यू प्रोजेक्ट की शूटिंग की तैयारी चल रही है ।
सुकन्या वेब फ़िल्म का पोस्ट प्रोडक्शन मुम्बई में कराया गया है । बाकी इस वेब फ़िल्म में कॉमेडी किरदार तारिक वारसी , अतुल वत्सल , और आँसू सन्नाटा ने निभाया है बाकी अन्य किरदार है । राजू हरसाना , मोती राजपूत ममता , निशा , आरिफ अली , मधु , मीरा जैन , इत्यादि ।
निर्माता निर्देशक मनीष कुमार वर्मा ने बताया कि
की इस वेब फ़िल्म में काफी ने नए कलाकारों को चांस दिया गया है जिससे वो अपने फिल्मी दुनिया मे सपने साकार कर सकें और भविष्य में उनके लिए रोजगार के नए नए अवसर प्राप्त हो सके । जैसा कि वेब बनाने के लिए हमारे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय आदित्यनाथ योगी द्वारा फ़िल्म निर्माताओं के लिए नई स्किम निकाली है कि भविष्य में वेब फ़िल्म पर सब्सिडी दी जाएगी । अबतक फ़िल्म बनाने पर ही सब्सिडी दी जाती थी जिससे उत्तर प्रदेश में हम जैसे निर्माता निर्देशक अपने प्रदेश में ज्यादा से ज्यादा काम करेंगे और प्रदेश के लोगों को काम मिलेगा जिससे उन्हें मुम्बई जैसे बड़े शहर में नही भागना पड़ेगा । उत्तर प्रदेश में रहकर ही काम मिलेगा । प्रदेश में फ़िल्म मेकिंग के लिए हमारे मुख्यमंत्री जी एक सराहनीय कार्य कर रहे है उनको बहुत बहुत धन्यवाद है मेरी तरफ से
ये वेब सीरीज हंगामा OTT plateform के बाद VI Movies & Tv पर भी रिलीज हो चुकी है उसके बाद ये वेब फ़िल्म इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म MX प्लेयर पर भी रिलीज की जाएगी ।
इस वेब सीरीज के बाद मनीष वर्मा काफी चुनिन्दा विषय पर काम कर रहे है वो सिनेमा के माध्यम से समाज मे चल रही कुछ कुरीतियों को दूर करना चाहते है और लोगों को इसके प्रति जागरूक करना चाहते है ।