Visitors have accessed this post 125 times.

सिकंदराराऊ : हाथरस रोड पर पंत चौराहे के समीप बिना पंजीकरण के चल रहे एक नर्सिंग होम को शिकायत के चलते सीएमओ के निर्देश पर एसीएमओ ने छापा मारकर अनिमिताओं के चलते उसे सीज किया है।
गुरुवार की सुबह क्षेत्रीय निदेशक आयुर्वेद यूनानी अलीगढ़ नरेन्द्र कुमार, एसीएमओ नरेश गोयल ने सीएचसी चिकित्सा अधीक्षक डॉ राज वर्मा के साथ हाथरस रोड स्थित कलावती नर्सिंग होम पर छापा मारा। जहां एक महिला रसौली की ऑपरेशन के बाद मौजूद थी। इस मौके पर कोई भी चिकित्सक व नर्सिंग होम का कर्मचारी नहीं मिला। कार्रवाई की सूचना मिलते ही नर्सिंग होम संचालक रोहित कुमार मौके पर आ गए । उन्होंने एसीएमओ व स्वास्थ विभाग के अधिकारियों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ की गई शिकायत से बचने के लिए उक्त कार्रवाई को अवैध बताया। रोहित कुमार ने क्षेत्रीय निदेशक आयुर्वेद यूनानी नरेंद्र कुमार को उच्च न्यायालय के कागजात दिखाते हुए कहा कि कलावती नर्सिंग होम का मामला न्यायालय में विचाराधीन है।
एसीएमओ नरेश गोयल का कहना है कि शिकायत के कारण मुख्य चिकित्सा अधिकारी के निर्देश पर कलावती नर्सिंग होम पर छापामार कार्रवाई की गई है। उक्त नर्सिंग होम का रजिस्ट्रेशन नहीं है जिसके चलते इसका संचालन अवैध है । इसलिए इसको सीज किया गया है।

vinay

यह भी देखें :-