Visitors have accessed this post 121 times.

मोबाइल पर एक नोटिफिकेशन आती है जो आपको लीच न देखने की चेतावनी देती है और हम लीच को देखने वाले आकर्षण में बंध जाते हैं और कहना पड़ता है वाह !क्या यह भारत में बनाया गया है क्योंकि प्रोडक्शन एक हॉलीवुड फिल्म की तरह लगता है जो दुनिया भर के दर्शकों के लिए इतनी जटिल है और फिर भी आश्चर्यजनक रूप से रोचक बनाई गई है। दर्शकों ने लीच श्रृंखला के लिए भी शानदार प्रतिक्रिया दी। इसने उनकी फिल्म लीच को मास्क सिनेमा पर और श्रृंखला को मास्क टीवी पर देखने के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए क्योंकि चैनल प्रोड्यूसर मानसी भट्ट ने बताया कि यह श्रृंखला मास्क टीवी दर्शकों की उम्मीदें बढ़ा देती है।
उनका अपना “प्रोजेक्ट एंजल्स” सीरीज़ हमेशा मास्क टीवी पर दर्शकों का पसंदीदा रहा है, लेकिन अब “लीच “ने दर्शकों की उस संख्या को पार कर लिया है सभी अन्य शोज़ से अधिक।
उन्होंने कहा कि यह बाजार में एक अच्छा बदलाव है कि लोग ओटीटी पर कुछ अलग तरह के शो और विशिष्ट रचनात्मकता देखना चाहते हैं।
हम दर्शकों की प्रतिक्रिया के लिए उत्साहित थे लेकिन प्रेस मीट और आलोचकों की प्रतिक्रिया के बाद टीम खुश है। आज तक 300 से अधिक आलोचकों ने लीच को 5 में से 3-4 रेटिंग दी है और उनमें से कुछ ने कड़ी आलोचना करके इसे 1 या 2/5 रेट किया है, जिसने हमें कड़ी मेहनत करने और सुधार जारी रखने की चुनौती दी है।
21 मार्च को मीडिया के लिए फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग/पूर्वावलोकन को प्रेस द्वारा स्टैंडिंग ओवेशन मिला और यह बहुत अच्छा लगा। अब मास्क टीवी ओटीटी चैनल पर शो नंबर 1 .जोंक 2.प्रोजेक्ट्स एन्जेल्स 3.रगड़ भसड़ 4. इस पर दो सीरीज बाबा और भूख : कहानी एक जानवर की
5.भलेसा 6.बुरहान नायक या खलनायक 7. ओए जस्सी ओए 8.मिशन 70
9.मसूरी हाउस 10. प्रथा
अभी लंबा सफर तय करना है” 22 साल की खूबसूरत , ऊर्जावान चैनल प्रोड्यूसर मानसी खिलखिला पड़ती हैं और अपना चश्मा ठीक करते हुए दृढ़ -संकल्पित दिखती हैं।अब उनकी टीम
आजमगढ़ पर काम कर रही है, जो अप्रैल में ईद-उल-फितर पर एक तोहफ़े की तरह रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म जिसने मीडिया में तूफान खड़ा कर दिया जिसमें पंकज त्रिपाठी ,अनुज शर्मा, अमिता वालिया, सिद्धार्थ भारद्वाज, विवेक जेटली, नितिन भसीन, पवन दीवान सिंह, दीपक अरोड़ा और कई अन्य लोगों के साथ सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।
प्रताप सोमवंश द्वारा लिखित और निज़ामी बंधु द्वारा स्वरबद्ध, संगीतबद्ध एक सुंदर कव्वाली को संगीत प्रेमियों ने सराहा है मास्क टीवी टीम का दावा करते हुए मानसी हमें विदा करती हैं ।

INPUT- BUERO REPORT

यह भी देखें :-