Visitors have accessed this post 166 times.

भोजपुरी फिल्मों की चुलबुली अभिनेत्री निधि झा अब निधि मिश्रा के नाम से जानी जाने लगी हैं । आजकल निधि मिश्रा के नाम की चर्चा इंडस्ट्री में बहुत जोर शोर से हो रही है । हो भी क्यों नहीं ? निधि मिश्रा फ़िल्म निर्माण के क्षेत्र में उतरते ही एकसाथ तीन तीन फिल्मों के निर्माण की उद्घोषणा कर चुकी हैं जिनकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है । बतौर निर्मात्री निधि मिश्रा की भोजपुरी फिल्मों के वर्सेटाइल स्टार यश कुमार की एकसाथ तीन फिल्में फ्लोर पर शूटिंग के लिए गई हुई हैं । गुजरात के आनंद में अभी यश कुमार निधि मिश्रा के बैनर तले बन रही तीन फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं। ये तीन फिल्में ” जोकर ” ” कभी अलविदा ना कहना ” व “चाची नम्बर वन ” हैं ।
इन तीन फिल्मों के बारे में बात करते हुए यश कुमार कहते हैं कि इन तीनों फिल्मों की कहानी उनके दिल के बेहद करीब है , जो एक बेहतरीन सिनेमा बनकर लोगों के सामने आएंगी । अभी तक तो यश कुमार अपने होम प्रोडक्शन यश कुमार इंटरटेनमेंट के बैनर तले फिल्में करते थे , लेकिन इस बार अब उनकी पत्नी के रूप में निधि मिश्रा भी उनके साथ ही फ़िल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रख चुकी हैं ।
निधि मिश्रा ने बताया की अब वे अपना अधिकतर समय फ़िल्म निर्माण की बारीकियों को समझने में भी लगाएंगी । क्योंकि अच्छी फ़िल्म बनाने के लिए अच्छी कहानी के साथ अच्छी फिल्मी समझ का होना भी आवश्यक है । और बतौर निधि अब उन्हें फ़िल्म निर्माण के क्षेत्र में उतरकर मजा भी आ रहा है । दर्शको को शीघ्र ही यश कुमार अभिनीत तीन बेहतरीन फिल्में देखने को मिलेंगी ।

INPUT- BUERO REPORT