Visitors have accessed this post 276 times.

मुम्बई : अभिनेता और फूड व्लॉगर आशीष विद्यार्थी 60 साल की उम्र में 25 मई को दूसरी बार दूल्हा बने. उन्होंने असम की रूपाली बरूआ के साथ कोलकाता में कोर्ट मैरिज की. बाद में एक छोटे समारोह में दोनों परिवारों के सदस्यों और करीबी दोस्तों ने ही शिरकत की.आशीष इस मौके पर केरल के दूल्हे की पोशाक मुंडु पहने दिखे.

आशीष की पहली शादी राजोश्री से हुई और दोनों का 23 का एक बेटा अर्थ भी है जो अमेरिका में रह कर पढ़ाई कर रहा है और पिता की तरह ही एक्टर बनना चाहता है. आशीष और राजोश्री काफ़ी समय से अलग रह रहे थे.

25 मई को जैसे ही आशीष और रूपाली की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर आईं सोशल मीडिया यूज़र्स जानने की कोशिश करने लगे कौन हैं रूपाली बरूआ जो पर्सनेल्टी और चेहरे मोहरे में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं.

50 साल की रूपाली मूल तौर पर गुवाहाटी से ताल्लुक रखती हैं और बिजनेसवूमन हैं. फैशन इंडस्ट्री में पहचान रखने वाली रुपाली कोलकाता में हैंडलूम फैशन स्टोर नामेग चलाती हैं. रूपाली की भी ये दूसरी शादी है, उनकी पहली शादी इंग्लैंड में रहने वाले डॉक्टर मितम बरूआ से हुई थी, जो अब इस दुनिया में नहीं हैं. रूपाली की पहली शादी से एक बेटी है.

जहां आशीष सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, वहीं रूपाली का रूझान इस ओर कम लगता है. फूड के ज़ायकों पर आशीष का यूट्यूब चैनल भी है जिस पर एक मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

आशीष ने एक अखबार को इंटरव्यू में बताया कि रूपाली और वो कुछ वक्त पहले मिले थे और दोनों ने साथ मिलकर आगे बढ़ने का फैसला किया, दोनों चाहते थे कि शादी में बस पारिवारिक लोग ही शामिल हों. वहीं रूपाली ने आशीष के लिए कहा कि वो अच्छी आत्मा वाले अच्छे इंसान है.

आशीष की पहली पत्नी राजोश्री विद्यार्थी खुद भी एक्टिंग, थिएटर, सिंगिंग, रेडियो में काफी नाम कमा चुकी हैं. राजोश्री की मां शकुंतला बरूआ जानीमानी बांग्ला अभिनेत्री रही है. दिल्ली के हिन्दू कॉलेज और एनएसडी से पढे आशीष इन दिनों फूड व्लॉगर के तौर पर भी मशहूर हैं और उनकी आए दिन रील्स देखने को मिलती रहती हैं ।

INPUT – BUERO REPORT

यह भी देखें :-