Visitors have accessed this post 142 times.

ब्रह्माकुमारीज़ सादाबाद द्वारा आयोजित आज ज्ञान योग भट्टी के द्वितीय दिवस पर माउंट आबू से आये ब्रह्माकुमार रमेश भाई जी ने सुंदर सुंदर गीतों के माध्यम से सभी को मन बुद्धि के द्वारा परमधाम घर जाने की रूहानी करायी। इस रूहानी यात्रा में सभी ब्रह्मावत्स साइलेंस अवस्था पहुँच कर अतीन्द्रिय सुख का अनुभव करने लगे।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में आये उपजिलाधिकारी भ्राता संजय कुमार जी ने अपना ईश्वरीय अनुभव साझा करते हुए कहा कि मेरे माता पिता इस ईश्वरीय विश्व विद्यालय से कई वर्षों से जुड़े है। और यहाँ की ईश्वरीय शिक्षाओं को नियमित ग्रहण करते है। जो हमेशा यहीं शिक्षा देते कि भगवान का हाथ और साथ सदैव पकड़े रखेंगे तो सदा सफलता मिलती रहेगी।
उन्होंने सभा को संबधित करते हुए कहा कि किसी को कोई समस्या हो वो मेरे कार्यालय में मुझसे संपर्क कर सकते है, निश्चित ही आपकी समस्या का समाधान होगा।

भरतपुर से आयी आगरा सह क्षेत्रीय प्रभारी बीके कविता दीदी ने कहा कि इस ज्ञान योग भट्टी में स्व परिवर्तन कर अपने पुराने संस्कार काम, क्रोधादि आदि विकारों को समाप्त करना ही है। तभी हमारा यहाँ आना सार्थक होगा।

वरिष्ठ राजयोग शिक्षिका बीके भावना बहिन ने कहा कि
विश्व के आध्यात्मिक प्रकाश स्तंभ भारत की महिमा को फिर से स्थापित करना ही हमारा अंतिम लक्ष्य है। जीवन की ‘इन्द्रिय दासता’ से ‘स्व-संप्रभु’ अवस्था में आध्यात्मिक बदलाव, एक मजबूत और समृद्ध भारत के निर्माण की प्रक्रिया को गति देगा।
इस अवसर पर दाऊजी से आई बीके सीमा बहिन ने एक सुंदर भजन सुनाकर सभी को आनंदित किया।

कार्यक्रम में गोविन्दपुर से सुभाष शर्मा जी, धीरज शर्मा, बीके बबिता बहिन, मिथलेश बहिन, रामबाबू बघेल, रनवीर भाई, रेनू बहिन आदि अनेकानेक लोग मौजूद रहे।

INPUT – BUERO REPORT

यह भी देखें :-