Visitors have accessed this post 60 times.

सिकंदराराऊ : बेसिक शिक्षा विभाग एवं प्रथम एजुकेशन फाउंडेशन के सहयोग से सिकंदराराऊ विकास खंड के समस्त गाँव में समर कैंप का आयोजन किया गय़ा था। जिसमें प्रथम संस्था के सहयोग से समस्त गाँव से दो – दो स्वयंसेवियों ने कक्षा 4 ,5 व 6 के परिषदीय स्कूल के बच्चों के साथ खेल – खेल की गतिविधियों के माध्यम से शिक्षण कार्य किया । जिसमें बच्चों के शैक्षिक स्तर में अपेक्षित सुधार देखने को मिला।
शुक्रवार को ब्लॉक संसाधन केंद्र सिकंदराराव के सभागार में समर कैंप कमाल के कैंप में प्रतिभाग करने वाले स्वयंसेवियों को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गय़ा। कार्यक्रम की अध्यक्षता खंड शिक्षा अधिकारी के द्वारा की गयी। इस मौके पर ARP मनोज कुमार उपस्थित रहे।
प्रथम एजुकेशन फाउंडेशन से जिला समन्वयक जयवीर सिंह, संदीप कुमार , पुष्पेन्द्र समापन समारोह व प्रमाण पत्र वितरण कार्यक्रम में शामिल रहे। बीआरसी पर स्वयंसेवियों को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गय़ा। मुख्य अतिथि द्वारा सभी स्वयंसेवियों के कार्य की सराहना की गयी एवं आगे उन्हें इस तरह के कार्यक्रम में प्रतिभाग करने के लिये प्रेरित किया गय़ा। समर कैंप समापन समारोह में स्वयंसेवी काजल, खुशबू, दिव्यांशी, नितिन, करिश्मा के साथ बीआरसी के समस्त कर्मचारी सदस्य उपस्थित रहे।

INPUT – VINAY CHATURVEDI

यह भी देखें :-