Visitors have accessed this post 137 times.

बिलासपुर : छत्तीसगढ़ की काँग्रेस सरकार किसान हितैषी है नाकि किसान विरोधी,इस बात को चरितार्थ किया है भूपेश बघेल की सरकार ने, पार्टी के युवाँ काँग्रेस जिला अध्यक्ष शेरू असलम पर जमीन में कब्जा करने का आरोप लगा युवा नेता ने इल्जाम लगने पर नैतिकता के आधार पर पार्टी के पद से इस्तिफा दिया ही नहीं जांच कराने की भी बात की थी जिससे सच्चाई सामने आ सके।

युवा नेता शेरू असलम का वायरल विडियो विगत दिनों खूब वायरल हुआ ये वीडियो सत्य था या फिर अधूरा बिना जाने कुछ लोगों के द्वारा इस मामले को तुल दिया गया वहीं किसान बनकर जनता का सहानुभूति जुटाने वाला व्यक्ति युवा नेता के भविष्य के साथ खेल गया इसमें विपक्षी पार्टियों ने भी खूब राजनितिक लाभ उठाने का प्रयास किया लेकिन शेरू असलम को न्याययिक प्रणाली पर पूर्ण विश्वास था जिसके फलस्वरूप उन्हें न्याय मिल गया।

     इस पूरे मामले को कुछ विपक्षी राजनीतिक लोगों ने जाति आधारित बनाकर राजनिति करने का भरपूर प्रयास किया लेकिन प्रदेश के मुखिया किसान हितैषी भूपेश बघेल ने मामले का तत्काल संज्ञान लेकर जाति आधारित राजनिति करने वालों और प्रदेश का माहौल खराब करने वालों के मंसूबे  को धाराशाही कर दिया। बिलासपुर कलेक्टर के जांच के आदेश करने के पर आज राजस्व की टीम ने जमीन का सीमांकन किया जिससे शिकायतकर्ता भी संतुष्ट दिखाई दिया और उसने कहा भी की में जांच टीम के सीमांकन से संतुष्ट हूँ वहीं युवक कांग्रेस नेता शेरू असलम ने कहा कि हमने कभी किसी की जमीन पर कब्जा किया ही नहीं था आधा अधूरा सच सामने आया था लेकिन अब जांच में सब सामने आ गया हैं।

जमीन जांच करने गई पटवारी, आर आई की टीम ने कुछ ही बोलने से मना कर दिया कहा की हमें जमीन का सीमांकन करने कहा गया और हम अपनी रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को सौप देंगे बाकी की जानकारी उच्चाअधिकारी ही देंगे।