breaking 1

Visitors have accessed this post 116 times.

सिकन्दराराऊ : छेड़खानी व तेजाब डालने के आरोप में जेल में बंद आरोपियों के परिजनों पर केस वापस लेने के लिए धमकी देने का आरोप लगाने वाली युवती शनिवार को बोतल में पेट्रोल लेकर कोतवाली पहुंच गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस में हड़कंप बच गया और आनन-फानन में एसडीएम वेद सिंह चौहान,सीओ आनंद कुमार मौके पर पहुंच गए, जिन्होंने युवती को घटना की जांच कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।
जानकारी के अनुसार कस्बा के एक मोहल्ला निवासी युवती द्वारा महिला सहित पांच लोगों के खिलाफ छेड़खानी व तेजाब डालने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। कोतवाली पुलिस द्वारा सभी आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया। उसमें एक महिला की जमानत हो गई। उधर में युवती का आरोप है कि जेल में बंद आरोपियों के परिजनों द्वारा मुकदमा वापस लेने की धमकी दी जा रही है जिसके चलते वह परेशान हो गई है। उसी को लेकर गत दिनों युवती द्वारा दबंगों के दर से पलायन करने के अपने घर पर पोस्टर लगा दिए थे। वहीं शनिवार को महिला तहसील दिवस में जिला अधिकारी के पास पहुंची वहां से वह कोतवाली एक बोतल में पेट्रोल लेकर पहुंची।
कोतवाली पुलिस का कहना है कि युवती द्वारा पूर्व में लिखाये गए मुकदमे में सभी आरोपी जेल में है। वही इसके द्वारा आरोपियों के परिजनों पर धमकी देने का आरोप लगाया जा रहा है जिसकी जांच की जा रही है।

INPUT – VINAY CHATURVEDI

यह भी देखें:-