Visitors have accessed this post 108 times.

सिकंदराराऊ । राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश महासचिव निशांत चौहान राष्ट्रवादी ने एक आवश्यक बैठक अपने आवास पर आहुति की। बैठक में राष्ट्रवादी क्रांतिकारी सेना के प्रदेश अध्यक्ष नितिन सिंह शेखावत पर जलेसर से हाथरस रोड का निर्माण करने वाली कार्यदाई फर्म बालाजी कन्स्र्टेक्शन द्वारा चौथ वसूली व 3 माह पूर्व जलेसर रोड पर फायरिंग की घटना का आरोप लगाये जाने की घटना की भर्त्सना की।साथ ही कहा कि ठेकेदार द्वारा आरोप लगाना पूरी तरह से निराधार है।

श्री चौहान ने मांग करते हुए कहा कि रोड निर्माण को लेकर नितिन सिंह शेखावत द्वारा सड़क निर्माण के लिए आंदोलन करते हुए धरना दिया गया था।जिसमें सभी समाज एवं संगठन के सहयोग से जब रोड निर्माण के लिए धनराशि स्वीकृत हुई तो रोड में घटिया सामग्री की सूचना पर क्षेत्रीय लोगों ने नितिन सिंह से की जिसके चलते नितिन सिंह ने दस्तावेज व स्थलीय निरीक्षण से संबंधित आरटीआई द्वारा सूचना मांगी । असत्य सूचना की शिकायत जिलाधिकारी से की गई। इस संपूर्ण घटना से ठेकेदार बौखला गया और उसने भ्रामक व आधार हीन आरोप नितिन सिंह पर लगाएं हैं।
हम उपरोक्त घटना की उच्च स्तरीय जांच की मांग करते हुए दोषी पाए जाने पर ठेकेदार को ब्लैकलिस्ट करने एवं भ्रामक सूचना प्रशासन को देने पर कठोर कारवाही करने की मांग करते हैं तथा नितिन शेखावत को यदि झूंठे मुकदमे में फंसाया गया तो श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना आंदोलन करने के लिए बाध्य होगी। साथ ही चेतावनी देते हुए कहा कि 3 माह पूर्व हुई घटना को नितिन सिंह शेखावत से जोड़कर दिखाए जाने पर उच्चस्तरीय जांच की मांग करते हुए कहा अगर भ्रष्टाचार को उजागर करने के लिए क्षेत्रीय हित में जनसूचना मांगना समाजसेवी को अपराधी बनाने जैसा बन गया है। इस ठेकेदार से नितिन सिंह शेखावत की जान माल को खतरा है ।
श्री चौहान ने कहा कि समाज के लिए निरंतर संघर्षशील नितिन सिंह शेखावत को की भी राजनैतिक षड्यंत्र के तहत झूठे मामले में फंसाया गया तो कार्यदायी संस्था के खिलाफ जनांदोलन किया जाएगा।
बैठक में अमित पुंढीर,रवि पौरुष, अनुराग चौहान,जितेंद्र पचौरी,नीरज चौहान,आदि लोग उपस्थित रहे।

इनपुट : विनय चतुर्वेदी