Visitors have accessed this post 96 times.

सिकंदराराऊ : समाज कल्याण निदेशालय उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा उत्तर प्रदेश माता-पिता और वरिष्ठ नागरिकों का भरण पोषण तथा कल्याण नियमावली 2014 के अंतर्गत नगर के वरिष्ठ समाज सेवी, कवि व अधिवक्ता देवेंद्र दीक्षित शूल की तहसील सिकंदराराऊ में सुलह अधिकारी के रूप में नियुक्त की गयी है। जिसके अंतर्गत माता-पिता भरण पोषण व वशिष्ठ नागरिकों की समस्याओं को सुलह के आधार पर हल करना है तथा वृद्धाश्रमों में रह रहे वृद्धों की सुविधाओं की जानकारी लेना भी है।
श्री शूल ने 9 -1-24 को समाज कल्याण अधिकारी हाथरस के कार्यालय में अपनी योगदान आख्या प्रस्तुत की। वहीं दिनांक 16-1-24 को उप जिलाधिकारी सिकंदराराऊ के समक्ष अपनी योगदान आख्या प्रस्तुत की और अपना कार्यभार ग्रहण कर लिया।
श्री शूल ने इस कार्य हेतु उत्तर प्रदेश सरकार के प्रति आभार व्यक्त किया है कि सरकार द्वारा बिना रिश्वत व बिना किसी सिफारिश के मेरी योग्यता व समाज सेवा को दृष्टिगत रखते हुए मेरी नियुक्ति इस पद पर की है। मैं पूरी ईमानदारी व लगन से इस दायित्व का निर्वाहन करने का प्रयास करूँगा ।
ज्ञातव्य हो कि देवेन्द्र दीक्षित शूल कल्याण सिंह की भाजपा सरकार के समय जिला खाद्य परामर्श दात्री एवं सतर्कता समिति के सदस्य भी रहे हैं।

INPUT – VINAY CHATURVEDI

यह भी देखें:-