Visitors have accessed this post 76 times.

सिकंदराराऊ : एसबीएस हायर सेकेंडरी स्कूल रुदायन गोपी के 36 वें वार्षिकोत्सव के अवसर पर तीन दिवसीय खेल उत्सव का शुभारंभ फीता काटकर एवं मां सरस्वती के चित्र के समक्ष दीप प्रज्वलित करके प्रबंधक मुनेश चतुर्वेदी गुरूजी द्वारा किया गया। इस अवसर पर प्राइमरी, जूनियर एवं सीनियर वर्ग की बालक बालिका कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन हुआ जिसमें बच्चों ने उत्साह के साथ भागीदारी की ।
सीनियर बालिका वर्ग में लड़कियों का एक जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला जिसमें दोनों टीमों ने जोरदार प्रदर्शन किया। एसबीएस चैलेंजर्स ने सीबीएस इंडियन्स को 29-21 के अंतर से हराकर ट्रॉफी पर कब्जा जमा लिया। वहीं प्राइमरी बालिका वर्ग में कस्तूरबा हाउस ने रानी लक्ष्मीबाई हाउस की टीम को 25-6 के बड़े अंतर से पराजित किया। प्राइमरी बालक वर्ग में सुभाष चंद्र बोस हाउस ने चंद्रशेखर आजाद हाउस की टीम को 20-17 के अंतर से हराया वहीं दूसरे मैच में भगत सिंह हाउस की टीम ने विवेकानंद हाउस पर 20-8 के अंतर से जीत दर्ज की। शनिवार को सुभाष चंद्र हाउस एवं भगत सिंह हाउस की टीमों के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। वहीं दूसरी ओर जूनियर बालिका वर्ग में रानी लक्ष्मीबाई हाउस ने सरोजिनी नायडू हाउस को 20-10 के अंतर से पराजित किया । जब कि इंदिरा गांधी हाउस ने कस्तूरबा हाउस के ऊपर 25 -10 के अंतर से जोरदार जीत दर्ज की। विजेता टीम रानी लक्ष्मी हाउस एवं इंदिरा गांधी हाउस के बीच फाइनल मुकाबला होगा ।
इसी क्रम में जूनियर बालक वर्ग में 8 टीमें थीं। चंद्रशेखर आजाद हाउस ने सुभाष चंद्र बोस हाउस को 16 -4 एवं विवेकानंद हाउस ने भगत सिंह हाउस को 24-12 एवं मंगल पांडे हाउस ने सरदार पटेल हाउस को 19- 01एवं दयानंद सरस्वती हाउस ने महात्मा गांधी हाउस को 23-15 के अंतर से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।शनिवार को विजेता टीमों के बीच सेमीफाइनल मुकाबले खेले जाएंगे । उसके बाद फाइनल में ट्रॉफी के विजेता का फैसला होगा। वहीं शनिवार को सीनियर बालक वर्ग का कबड्डी मुकाबला एसबीएस योद्धा एवं एसबीएस पाइरेट्स के बीच होगा।
इस अवसर पर प्रधानाचार्य विनय चतुर्वेदी ,डायरेक्टर मित्रेश चतुर्वेदी, मोहित उपाध्याय, रुकम पाल सिंह, जुगेंद्र सिंह, शक्तिपाल सिंह, ऋषि पाल सिंह ,रोहित कुमार, अनंत देव चतुर्वेदी, नितिन पचौरी, शिवम यादव ,याशिका चतुर्वेदी, मानसी पाठक ,सुरभि उपाध्याय ,राधा ,पूजा, खुशी गुप्ता, विवेचना त्रिवेदी, नेहा कौशिक, नेहा बघेल , मंजू गुप्ता ,छाया शर्मा, शिवानी उपाध्याय, करिश्मा यादव, मानसी गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

INPUT – VINAY CHATURVEDI

यह भी देखें:-