breaking 1

Visitors have accessed this post 74 times.

सिकन्दराराऊ : नगर पालिका परिसर में चेयरमैन मुशीर कुरैशी की मौजूदगी में ईद उल फितर की नमाज को लेकर बैठक की गई। जिसमें ईदगाह मस्जिद के मुतवल्ली मुजम्मिल कुरैशी ने जानकारी देते हुए बताया है कि ईद उल फितर की नमाज ईदगाह में 8:30 बजे सुबह ईदगाह में नमाज अदा की जाएगी। वरिष्ठ मुस्लिम नेता व पूर्व सभासद जफर अली फारूकी ने बताया है कि पुराना अस्पताल वाली मस्जिद मार्केट में 8:45 मिनट पर नमाज अदा होगी। जामा मस्जिद में 9:00 बजे नूरानी मस्जिद जलेसर रोड पर 8:45 पर होगी। मस्जिद हमजा में 8:30 पर नमाज अदा होगी l मुजम्मिल कुरैशी ने मुसलमानों से अपील की है कि ईदगाह में अधिक संख्या में पहुंचकर समय पर नमाज अदा करें।
लोगों से अपील की है कि
मस्जिदों के अंदर ही ईद की नमाज अदा करें और सड़कों पर नमाज आता नहीं होगी। ईदगाह कमेटी द्वारा बैठक में फैसला लिया गया 10 या 11 अप्रैल को चांद के मुताबिक ईद होगी l कमेटी के लोगों ने नगर पालिका अध्यक्ष मुशीर कुरैशी से ईदगाह व नगर में सफाई व्यवस्था को लेकर आदि की व्यवस्था सुचारू रूप से कराई जाए।
नगर पालिका अध्यक्ष मुशीर कुरैशी ने बताया है कि साफ सफाई को लेकर पालिका के कर्मचारियों को कड़ी चेतावनी दी l उन्होंने कहा है कि ईद की नमाज को लेकर नगर में मस्जिद के बाहर साफ सफाई व चूना डालकर व्यवस्था का ध्यान रखा जाए नहीं तो लापरवाही बढ़ाने पर कार्रवाई होगी।
बैठक में प्रमुख रूप नवेद अहमद खान, अखलाक भारती, फैजान भारती, मुस्तकीम फारूकी, अनस कुरैशी, समसुल कुरैशी आदि मौजूद थे।

INPUT – VINAY CHATURVEDI

यह भी देखें:-