Visitors have accessed this post 1152 times.

हाथरस : जिले के पुलिस नोडल अधिकारी एवं आईजी नवीन अरोड़ा मंगलवार को जिले के दौरे पर आए हैं और उन्होंने दौरे के तहत सबसे पहले थाना हाथरस गेट का निरीक्षण किया। तदोपरांत कोतवाली क्षेत्र के संवेदनशील क्षेत्र लाला का नगला में चौपाल लगाकर आमजनों से रूबरू हुए और उनकी बातों को सुना तथा त्योहारों को आपसी भाईचारे के साथ मनाने की अपील भी की ।

जिले के दौरे पर आए नोडल पुलिस अधिकारी एवं आईजी नवीन अरोरा द्वारा अपने दौरे के तहत सबसे पहले थाना हाथरस गेट का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने थाने के कंप्यूटर रूम, हवालात, पुलिस कर्मियों के आवास, शौचालय तथा सफाई व्यवस्था आदि का निरीक्षण करने के साथ ही थाना क्षेत्रों के चौकीदारों से भी वार्ता की। इसके साथ ही उन्होंने थाना परिसर में खड़े कंडम वाहनों को भी देखा तथा जिले के पुलिस नोडल अधिकारी नवीन अरोड़ा ने चौकीदारों से गांव में अच्छी तरीके से चौकीदारी करने और हर सूचना थाना को पहुंचाने के लिए कहा साथ ही यह भी कहा कि वह पुलिस के लिए महत्वपूर्ण कड़ी हैं।
नोडल अधिकारी नवीन अरोरा द्वारा थाने में साफ सफाई के साथ कंडम वाहनों को शीघ्र निस्तारित किए जाने के निर्देश भी दिए। पुलिस नोडल अधिकारी एवं आईजी नवीन अरोरा द्वारा कोतवाली क्षेत्रा के संवेदनशील क्षेत्रा लाला का नगला में पुलिस चौपाल लगाकर आमजनों से रूबरू होकर वार्ता की गई और लोगों की बातों को सुना गया तथा पुलिस व आम जनों में मित्रा तरीके से वार्तालाप की पहल की बात पर जोर दिया। उन्होंने लोगों से समस्याओं के बारे में पूछा और उनके निस्तारण के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया।
चौपाल में नोडल अधिकारी के साथ पुलिस कप्तान सिद्वार्थ शंकर मीणा, अपर पुलिस अधीक्षक सिद्वार्थ वर्मा, सीओ सिटी रामशब्द यादव, कोतवाली प्रभारी प्रवेश राणा, थाना हाथरस गेट प्रभारी संजीव शर्मा के अलावा अन्य लोग उपस्थित थे।

रिपोर्ट : राजदीप तोमर

हाथरस की हर अपडेट को सबसे पहले जानने के लिए आप गूगल प्ले स्टोर से TV30 INDIA App को बिल्कुल फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं।