Visitors have accessed this post 200 times.

सासनी (हाथरस) : गांव बरसे के खेतों में सात वर्षीय किशोर का कंकाल मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई, मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने मृतक के अस्थिपंजरों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

गांव बरसे निवासी मुकेश का सात वर्षीय पुत्र विशाल 27 फरबरी दिन गुरूवार को घर से गायब हो गया था। जिसे काफी तलाशा गया मगर कोई जानकारी हासिल नहीं हुई। मुकेश ने कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज करा दी। पुलिस ने गुमशुदगी के आधार पर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी। मगर पुलिस को भी अपने काम में कोई सफलता हासिल नहीं हुई। तभी दो माह बाद मुकेश को ग्रामीणां ने बताया कि गांव के निकट ही गेहूं के एक खेत में एक बच्चे का कंकाल पडा है। जिसे देखने जब परिजन गये तो परिजनों ने कपडों के आधार पर विशाल की पहचान कर ली। विशाल के कंकाल के पहचान होते ही परिजनें में कोहराम मच गया, और गांव में मातम छा गया। आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक विशाल के कंकाल को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के बाद परिजनां को सौंप दिया। जिसका देर शाम परिजनों ने अंतिम संस्कार कर दिया। विशाल की मौत से परिजनां में कोहराम मचा हुआ है।

इनपुट : आविद हुसैन

हाथरस एवं आस पास की हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए गूगल प्ले स्टोर से TV30 INDIA न्यूज ऐप को बिल्कुल फ्री में डाउनलोड करें । तुरंत डाउनलोड करने के लिए नीचे दिये लिंक पर क्लिक करें –
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.tv30ind1.webviewapp

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here