Visitors have accessed this post 798 times.

सिकंदराराऊ (हाथरस): अलीगढ़ रोड स्थित एक पेट्रोल पंप पर पेट्रोल लेने आए बाइक सवार युवक तथा सेल्समैन के बीच किसी बात को लेकर मारपीट हो गई। जिससे दोनों घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने 2 अन्य लोगों को हिरासत में ले लिया है। वहीं गंभीर रूप से घायल बाइक सवार युवक को उसके परिजन उपचार के लिए अलीगढ़ ले गए हैं।

कुलदीप कुमार निवासी गांव नगला हरी सिकंदराराऊ बुधवार को दोपहर के समय अलीगढ़ रोड स्थित एक पेट्रोल पंप पर बाइक में पेट्रोल डलवाने के लिए गया था। उसने 100 रुपए का पेट्रोल जल्दी डालने के लिए सेल्समैन से कहा। तभी किसी बात को लेकर पेट्रोल पंप पर तैनात सेल्समैन प्रेमवीर से उसकी कहासुनी हो गई और दोनों में मारपीट हो गई। जिससे वहां हंगामा हो गया और पेट्रोल पंप के अन्य कर्मचारी भी एकत्रित हो गए। मारपीट में कुलदीप तथा प्रेमवीर घायल हो गए। बाइक सवार युवक का गांव नजदीक होने के कारण गांव के लोग भी मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने पैट्रोल पम्प पर पहुंच कर हंगामा काटा। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक प्रवेश राणा पुलिस के साथ मौके पर आ गए । घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया।जहां से गंभीर घायल कुलदीप को परिजन अलीगढ़ ले गए हैं। वहीं पुलिस ने मौके से दो लोगों को हिरासत में ले लिया है। किसी भी पक्ष द्वारा अभी घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है।

इनपुट : अनूप शर्मा

हाथरस की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA ऐप , क्लिक करें –https://play.google.com/store/apps/details?id=com.tv30ind1.webviewapp