Visitors have accessed this post 507 times.

सिकंदराराऊ – पांच दिन पूर्व अलीगढ़ में अपहरण करने के बाद निर्मम तरीके से 11 वर्षीय बालक की हत्या किए जाने को लेकर राष्ट्रीय विप्र एकता मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष मित्रेश चतुर्वेदी के नेतृत्व में ब्राह्मण समाज ने अलीगढ़ कलेक्ट्रेट पर नारेबाजी कर प्रदर्शन करते हुए एसीएम अंजुम बी को ज्ञापन सौंपा। इससे पहले वह मृतक बालक के घर पहुंचे और उसके परिजनों से मुलाकात की और ढाढ़स बंधाते हुए हर संभव मदद का भरोसा दिलाया।
अलीगढ़ के मोहल्ला डोरी नगर निवासी गोपाल शर्मा के पुत्र अतुल शर्मा का 10 सितंबर को अपहरण करने के बाद हत्या कर दी गई थी। जिसका शव कयामपुर मोड़ के पास पड़ा मिला था।
सोमवार को राष्ट्रीय विप्र एकता मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष मित्रेश चतुर्वेदी अपनी टीम के साथ अतुल शर्मा के घर पहुंचे और परिजनों से घटना के बारे में पूरी जानकारी हासिल की। परिजनों ने बताया है कि पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज नहीं किया था ।जब मृतक का शव बरामद हो गया, उसके बाद पुलिस की नींद खुली और पुलिस ने अपहरण एवं हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है। अब पुलिस हत्यारों को पकड़ने के बजाय रिश्तेदारों को बेवजह परेशान कर रही है और उन्हें थाने में बंद कर दिया है।
परिजनों से मुलाकात के बाद ब्राह्मण समाज के लोग जिला कलेक्ट्रेट पहुंचे जहां उन्होंने जमकर नारेबाजी की। पुलिस कर्मियों ने ब्राह्मण समाज के लोगों को कलेक्ट्रेट में घुसने से रोक दिया । तो इस बात को लेकर उनकी कहासुनी भी हुई और जोरदार नारेबाजी की गई । बाद में उन्हें अंदर जाने दिया गया। जहां एसीएम अंजुम बी ने आकर उनसे ज्ञापन लिया और शीघ्र कार्रवाई का आश्वासन दिया।
राष्ट्रीय मित्रेश चतुर्वेदी ने मांग करते हुए कहा कि पीड़ित परिवार बहुत गरीब है। पीड़ित परिवार को 20लाख रुपए मुआवजा दिया जाए। हत्यारों को शीघ्र गिरफ्तार कर जेल भेजा जाए। परिजन एवं रिश्तेदारों को जांच के नाम पर थाने में बंद कर देना निंदनीय है, उन्हें तत्काल रिहा किया जाए। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि 2 दिन के अंदर हत्यारे नहीं पकड़े गए और पीड़ित परिवार को मुआवजा नहीं दिया गया तो राष्ट्रीय विप्र एकता मंच पूरे प्रदेश में ब्राह्मण उत्पीड़न तथा इस घटना को लेकर सड़कों पर उतरेगा।
युवा मोर्चा के पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी आकाश दीक्षित ने कहा प्रदेश में ब्राह्मण हत्या चरम पर हैं। रोजाना ब्राह्मणों की हत्याओं की खबरें आ रही हैं। सरकार को तत्काल ऐसी घटनाओं पर रोक लगानी होगी।पुलिस ब्राह्मण उत्पीड़न के मामलों में लापरवाही बंद करे।
इस अवसर पर जिला अध्यक्ष अनिल तिवारी, मंडल प्रभारी दुर्वेश पचौरी, युवा मोर्चा अलीगढ़ मंडल उपाध्यक्ष गौरव भारद्वाज, मीडिया प्रभारी सजल पंडित, राजू शर्मा, कपिल हरि उपाध्याय, हरेंद्र दीक्षित, मनोज दीक्षित, निखिलवर्ती पाठक, शशिकांत शर्मा, अभिषेक दुबे, ऋषभ शर्मा, अंकुश उपाध्याय, लकी दीक्षित, बबलू शर्मा, सुरेंद्र उपाध्याय, लोकबंधु दीक्षित आदि मौजूद थे।

input: अनूप शर्मा