Visitors have accessed this post 319 times.

सिकंदराराऊ – राष्ट्रीय विप्र एकता मंच के तत्वाधान में ब्राह्मण समाज की एक बैठक ममता फार्म हाउस पर आहूत हुई। जिसमें शासन और प्रशासन् पर ब्राह्मण उत्पीड़न के मामलों में लापरवाही बरतने के आरोप लगाए तथा हथरस कांड में निष्पक्ष कार्यवाई की माँग की गई । बैठक की अध्यक्षता वरिष्ठ समाज सेवी विजयवर्ती पाठक पत्रकार ने की तथा संचालन समाजसेवी विष्णु कांत दीक्षित ने किया।
बैठक को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष मित्रेश चतुर्वेदी ने कहा प्रदेश में अपराधों का ग्राफ बढ़ रहा है। सरकार को तुरंत एक्शन लेना चाहिए। अलीगढ़ के हरदासपुर में एक ब्राह्मण बेटी की हत्या के बाद परिवार को सरकार की तरफ से कोई मदद नहीं दी गई है, जबकि बहुत ही गरीब परिवार है। प्रशासन की लापरवाही की वजह से ही ब्राह्मण बेटी खुशी दुबे आज जेल में बंद है। जिस पर फर्जी तरीके से 302, 307 और 7 क्रिमिनल एक्ट की धाराएं बढ़ा दी गईं ।समाज का उत्पीड़न किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। शासन और प्रशासन ब्राह्मणों के मामले में जानबूझकर लापरवाही बरत रहा है ।
ब्राह्मण नेता सभासद पति मनोज पंडित ने कहा समाज के लोगों को एक दूसरे की मदद करनी चाहिए। आज के समय में संगठन की बड़ी आवश्यकता दिखाई पड़ रही है। सभी लोगों को संगठित होना पड़ेगा। तभी समाज के लोगों को न्याय मिल सकेगा।
युवा मोर्चा के पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी आकाश दीक्षित ने कहा कि संगठन जल्द ही बड़ी संख्या में युवाओं को संगठन से जोड़ने का अभियान शुरू करेगा। संगठन 10 राज्यों में काम कर रहा है।
विष्णु कांत दीक्षित ने कहा कि संगठन द्वारा गरीब कन्याओं के व्यवहार का कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।
बैठक में राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष राजीव चतुर्वेदी, राष्ट्रीय संयोजक चेतन शर्मा, मयंक उपाध्याय, अंकुश पंडित, बिट्टू शर्मा, गौरव उपाध्याय, दुर्गेश पचौरी, शशिकांत शर्मा, निखिलवर्ती पाठक, प्रशांत शर्मा, संदीप शर्मा, सजल पंडित , मुकेश शर्मा, कचौरा, सौरभ शर्मा, संदीप शर्मा, मनोज दीक्षित, सोनू शर्मा, रितिक पांडेय, आकाश पाराशर, पवन शर्मा, कन्हैया पचौरी, अनंत देव आदि मौजूद थे ।

input: अनूप शर्मा