Visitors have accessed this post 754 times.

इस ब्राइड ने अपने लिए हैंड क्राफटिड हेरिटेज लहंगा चुना। इस पर अलग-अलग तरह की कढ़ाई करते हुए लहंगे के पैनल्स को खूबसूरत लुक दिया गया था। ब्लाउज को प्लेन रखने की जगह उस पर रिच फ्रेंच नॉट ऐंड सीक्वंस वर्क किया गया। दुल्हन ने लहंगे के साथ स्टनिंग चोकर नेकलेस और उससे मैच करती बाकी की जूलरी पहनी थी। इस ब्राइड के मेकअप को ब्लश्ड लुक देते हुए आईज को लाइट स्मोकी रखा गया था।


इस ब्राइड ने अपनी शादी के लिए ग्लैमरस ऐंड एलिगेंट लुक चुना। इन्होंने सिंदूरी लाल रंग का सिल्क का लहंगा पहना था, जो बीच में पूरी तरह से प्लेन था और नीचे गोल्डन एम्ब्रॉइडरी व गोटापट्टी का काम किया गया था। इसी काम को दुल्हन के दुपट्टे और ब्लाउज पर भी दोहराया गया था। चूंकि लहंगा प्लेन था, इस वजह से ब्राइड ने अपने लिए मल्टीपल लेयर की गोल्ड जूलरी चुनी थी, जो उन्हें परफेक्ट लुक दे रही थी।

आजकल सिल्क के लहंगे काफी ज्यादा पॉप्युलर हो रहे हैं। इसके पीछे की वजह इस फैब्रिक की नैचरल शाइन है, जिससे उस पर लाइट वर्क भी किया जाए, तो लुक बेहद खूबसूरत नजर आता है। अब आप इस दुल्हन के ब्राइट पिंक सिल्क लहंगा को ही देख लीजिए। इस पर भारी-भरकम एम्ब्रॉइडरी की जगह माइक्रो फ्लोरल वर्क किया गया है, जिसमें सीक्वंस और गोटापट्टी को भी ऐड किया गया। पिंक लहंगे के साथ इस दुल्हन ने हेवी चोकर नेकपीस और मैचिंग माथापट्टी, ईयररिंग्स, हाथफूल व कंगन पहने थे।

इशिता उप्पल नाम की इस दुल्हन ने अपनी शादी के लिए ट्रडिशनल ब्राइट कलर्स की जगह ब्लश पिंक बेस का लहंगा चुना था, जिसमें सिल्क फैब्रिक के ऊपर रिच एम्ब्रॉइडरी की गई थी। लहंगे पर गोटा पट्टी का वर्क भी किया गया था, जो उसमें रिचनेस ऐड कर रहा था। इस लुक को स्टनिंग चोकर नेकलेस, मांगटीका, मैचिंग ईयररिंग्स और लाल चूड़े के साथ कंप्लीट किया गया था। दुल्हन के मेकअप को नैचरल टोन का रखते हुए आइज को गिल्टरी लुक दिया गया था।

यह भी देखे : देखें कैसे लाइट ब्राइडल मेकअप से निखरेगी आपकी सुंदरता

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA एप

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.tv30ind1.webviewapp