Visitors have accessed this post 291 times.

सासनी : शनिवार की देर रात एक झोलाछाप चिकित्सक के यहां उपचार को आए युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई। जिससे मृतक के परिजनों में कोहराम मच गयां। पुलिस ने मृतक के शव को पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेजा है।
जानकारी के अनुसार इगलास रोड निवासी धर्मेद्र उर्फ लुक्का पुत्र रामदयाल की देर रात अचानक तबियत बिगड गई थी। जिसे लेकर परिजन कस्बा के आशा नगर में स्थित प्राइवेट चिकित्सालय ले गये। जहां उसे खांसी हो रही थी। मृतक के पिता ने बताया कि आशानगर में स्थित डॉक्टर ने जैसे ही धर्मेन्द्र को इंजेक्शन लगाया उसके पुत्र की हालत और बिगडने लगी। देखते ही देखते उसके पुत्र की मौत हो गयी। पुत्र की मौत के बाद चिक्त्सिक अपने क्लीनिक बंद कर भाग गया। धर्मेन्द्र की मौत के बाद परिजनो में कोहराम मच गया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में ले कर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
प्रभारी निरीक्षक गौरव सक्सेना ने बताया कि सूचना के आधार पर युवक का पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है ।अभी कोई तहरीर नही आई है। तहरीर के आधार पर कानूनी कायर्वाही की जायेगी।

input : avid hussain

यह भी पढ़े : आधा दर्जन से अधिक शांतिभंग में बंद

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA एप

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.tv30ind1.webviewapp