Visitors have accessed this post 192 times.

परेशानी में साथ दें- कई लड़के ऐसे होते हैं, जिनके फैमिली को लेकर या कोई पर्सनल दिक्कते होती हैं, तो उनके मुश्किल के समय में उनका साथ दें। ये दिक्कत पैसों से जुड़ी या और कोई हो सकती है, इसलिए उस दौरान उनकी मदद करें। वहीं अगर कोई दिक्कत हो तो उससे बात शेयर करने को कहें या कोई राय देकर उसकी मदद करें।

पसंद-ना पसंद का ख्याल रखें- कोई भी रिश्ता हो, उसमें एक दूसरी की पसंद का ध्यान रखना बहुत जरुरी है। अगर आप भी अपने बॉयफ्रैंड के साथ कई सालों तक रिश्ता बनाए रखना चाहती हैं तो उसकी पसंद और नापसंद के बारे में ध्यान रखें। दरअसल कई छोटी-छोटी चीजें छोटी-छोटी लड़ाई का कारण बनती है और फिर रिश्तों में दूरी बढ़ने लग जाती है।

समय दें- आप चाहे बॉयफ्रैंड के साथ रहें या ना रहें, लेकिन ज्यादा से ज्यादा टाइम एक दूसरे से कनेक्ट होना अच्छी बात है। आप जितना अपने बॉयफ्रैंड से कनेक्ट रहेंगी उतना ही आपका रिश्ता मजबूत होगा। हालांकि इस बीच ये भी ध्यान रखें कि उसे अपनी पर्सनल जिंदगी में भी टाइम स्पेंड करने का मौका दें।

क्योंकि कई बार लड़कियां हमेशा बॉयफ्रैंड से बात करती हैं और उसकी वजह से वो अपने दोस्तों को वक्त नहीं दे पाता है और लड़ाइयां होना शुरू हो जाती है।

अगर आप भी चाहती हैं कि आपके बॉयफ्रैंड हमेशा प्यार करता रहे और आपसे दूर ना जाए तो सबसे पहले उसे यह अहसास दिलाओ कि आप उसकी सबसे बड़े फैन हो। आपको अपने बॉयफ्रैंड के साथ कुछ ऐसी बातें करके या कुछ तारीफ करके अपने बॉयफ्रैंड को ये बता देना चाहिए कि आप उसकी सबसे बड़ी फैन हो और उससे अच्छा कोई भी नहीं है।

यह भी पढ़े : वृंदावन के निधिवन का रहस्य जिसे सुन आप हैरान रह जाएंगे

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA एप

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.tv30ind1.webviewapp