Visitors have accessed this post 802 times.

जब शादी का समय नजदीक आता है तो तैयारियां और भी जोर-शोर से शुरू हो जाती हैं। खासतौर पर अगर होने वाली दुल्‍हन की बात की जाए तो शादी से जुड़े हर फंक्‍शन की अलग तैयारी करने में ही समय बीत जाता है। सबसे ज्‍यादा वक्‍त दुल्‍हन को अपने लिए हर फंक्‍शन के लिए अलग आउटफिट तलाशने में लगता है। फिर चाहे ब्राइडल लहंगा हो या फिर हल्‍दी सेरेमनी के लिए ड्रेस का चुनाव करना हो, दुल्‍हन के लिए यह सब कुछ आसान नहीं होता है।

खासतौर पर अपनी हल्‍दी सेरेमनी के लिए एक ऐसी ड्रेस का चुनाव करना, जिसमें दुल्‍हन खूबसूरत भी नजर आए और हल्‍दी की रस्‍म भी आसानी से पूरी हो जाए, बेहद मुश्किल होता है। अगर इस विंटर सीजन आपकी भी शादी है और आप अपनी हल्‍दी सेरेमनी में पीले रंग का लहंगा पहनना चाहती हैं तो आप एक बार इन सेलिब्रिटीज के पीले लहंगे पर नजर जरूर डालें। इन लहंगों को आप आसानी से रीक्रिएट करवा सकती हैं।
दीपिका पादुकोण के पास शानदार स्वेटर का कलेक्शन है। उन्हें फिल्म के प्रमोशन के दौरान कई बार अलग-अलग कलर के स्वेटर में स्पॉट किया गया है, जिसमें वह काफी स्टाइलिश नजर आईं। वहीं इस तस्वीर में एक्ट्रेस ने पिंक ट्राउजर पैंट के साथ टर्टल नेक पिंक स्वेटर कैरी किया है। उन्होंने अपने लुक को यूनिक बनाने के लिए हील्स और इयररिंग्स भी मैचिंग कलर में कैरी किए हैं, जिसे देख हर किसी की निगाहें उन पर ठहर जाएंगी। एमिलिया विस्टीड के इस स्टाइलिश आउटफिट के साथ एक्ट्रेस ने मेसी पोनीटेल के साथ न्यूड लिपस्टिक और मैटेलिक आई मेकअप कर रखा था


एक्ट्रेस कई बार एयरपोर्ट पर ओवरकोट लुक में नजर आ चुकी हैं। अलग-अलग कलर के ओवरकोट को स्टाइल कैसे करते हैं एक्ट्रेस को बखूबी आता है। इस तस्वीर में उन्होंने ब्लू जींस और ग्रे टॉप के साथ रेड ओवर कोट कैरी किया है। फुटवियर की बात करें तो एक्ट्रेस ने ब्लैक बूट्स पहने थे। लाइट मेकअप और बन के साथ वो ब्लैक शेड्स कैरी किए हुए हैं। इस लुक में वह काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़े : वृंदावन के निधिवन का रहस्य जिसे सुन आप हैरान रह जाएंगे

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA एप

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.tv30ind1.webviewapp