Visitors have accessed this post 87 times.

हाथरस : कड़ाके की ठंड में कोहरा का सितम बढ़ने पर बेखौपफ चोरों द्वारा शहर में चोरी की घटनाओं को अंजाम देना शुरू कर दिया गया है और बीती रात्रि को एक सर्राफ की दुकान का शटर काटकर अज्ञात चोर लाखों रुपए कीमत के आभूषणों को चोरी कर ले गए। घटना की खबर से पूरे क्षेत्र में भारी सनसनी फैल गई है।

बताया जाता है बेखौफ चोरों ने स्वर्णकार की दुकान का शटर तोड़कर लाखों रुपए के स्वर्ण आभूषणों को चोरी की घटना को अंजाम देकर क्षेत्र में सनसनी फैला दी है। मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली सदर क्षेत्र के मधूगढ़ी श्याम वाला पेच के पास बांके बिहारी ज्वैलर्स की दुकान के स्वामी विजय कुमार पुत्रा राजेंद्र कुमार वर्मा निवासी कृष्णा नगर कालोनी थाना हाथरस गेट रोजाना की भांति अपनी दुकान को बढ़ाकर गत रात्रि गए थे और आज प्रातः उनको क्षेत्रीय लोगों द्वारा सूचना दी कि उनकी दुकान का शटर तोड़कर चोरों ने चोरी कर ली है। चोरी की घटना की खबर से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। दर्जनों की संख्या में लोग मौके पर एकत्रित हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण करने के बाद चोरों को जल्द पकड़ने का भरोसा दिया है। दुकान स्वामी के अनुसार लाखों रुपए के आभूषण अज्ञात चोर चोरी कर ले गए हैं।

इनपुट : राजदीप तोमर

यह भी देखें : हाथरस में इससे सस्ता सामान नहीं मिलेगा कहीं

अपने क्षेत्र की ख़बरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA ऐप –https://play.google.com/store/apps/details?id=com.tv30ind1.webviewapp

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here