Visitors have accessed this post 141 times.

हाथरस : जनपद हाथरस के गांव अमरपुरघना रात्रि के समय एक सादी समारोह में खूब हंगामा हुआ । जानकरी के अनुसार अलीगढ़ जनपद के क्वार्शी इलाके से हाथरस जनपद के गांव अमरपुरा घना में एक बरात आई थी । बारात के दौरान दूल्हे को बुलेट मोटरसाइकिल न मिलने पर दूल्हा भड़क गया । और जमकर गांव में हांगमा काटा ।
हांगामा होने के कारण बारातियो को बैरंग लौटना पड़ गया । हंगामे की सूचना मिलने पर पुलिस भी गांव पहुंच गई और दूल्हा और दुल्हन के पिता सहित कई लोगों को अपने साथ थाने ले आई ।
मिली जानकारी के अनुसार अलीगढ़ के थाना क्वार्सी क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला युवक यूपी पुलिस में सिपाही था ।उसकी शादी कोतवाली हाथरस गेट के गांव अमरपुर घना से एक लड़की से तय हुई थी । दूल्‍हा बुलेट बाइक की मांग कर रहा था ससुरालियों ने अपाचे बाइक खरीद ली। दूल्हे को लगा कि ससुराली उसकी बात मानेंगे और बुलेट बाइक ही देंगे । रविवार की देर शाम गांव में बारात में किसी ने दूल्हे के कान में आकर कह दिया कि ससुरालियों ने बुलेट मोटर साईकिल नहीं खरीदी है और अपाचे मोटरसाइकिल ही दे रहे हैं । लिहाजा गुस्से में आकर दूल्हा बग्गी से कूद गया और अपने कपड़े उतार दिये और अंडरगारमेंट में खड़ा हो गया. उसके बाद लोगों ने उसे पाजामा और टीशर्ट पहनाई । एक कमरे में ले जाकर बैठा दिया । दूल्हे का यह हाल देखकर लोग हैरत में पड़ गये । सूचना मिलते ही पुलिस पहुंच गयी । दूल्हा, उसके भाई, जीजा, चाचा के अलावा दुल्हन के पिता को हिरासत में ले लिया. पुलिस उन्हें थाने ले आयी ।

INPUT – Brijmohan Thinua

sasni new wave

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA ऐप

http://is.gd/ApbsnE