अब आपका पसंदीदा रीजनल हिन्दी चैनल TV30 INDIA उत्तर प्रदेश एवं उत्तराखंड के प्रतिष्ठित केबल नेटवर्कों के साथ साथ गूगल प्ले स्टोर पर भी उपलब्ध , अपनी क्षेत्रीय ख़बरों के लिए आज ही डाउनलोड करें TV30 INDIA चैनल का एंड्राइड ऐप TV30 INDIA चैनल आप लाइव देख सकते हैं ACN CABLE - 246 , WOW CABLE - 96 , INDIAN CABLE - 09 , SBN CABLE - 210 , Indian TV channels OTT , funny clip TV OTT , DAILYHUNT , PAYTM Live , Pocket TV OTT , TV30 INDIA LIVE TV APP , FACEBOOK , INSTAGRAM , TWITTER YOUTUBE , KOO TV30 INDIA से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें 9756766843 , 8171865677
Created by grupo mayan
Tuesday, December 7, 2021, 08:21 am
होम उत्तर प्रदेश BSP मुखिया मायावती का भाजपा पर हमला, बोलीं- BJP की डबल इंजन...

BSP मुखिया मायावती का भाजपा पर हमला, बोलीं- BJP की डबल इंजन सरकार जुमलेबाजी, नहीं बढ़ी प्रति व्यक्ति आय

8
0

Visitors have accessed this post 43 times.

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा बयान दिया है। मायावती ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के डबल इंजन वाली सरकार के बयान पर तंज कसा है। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने गुरुवार को सिलसिलेवार दो ट्वीट से भाजपा पर हमला बोला है। मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश के निवासियों की प्रति व्यक्ति आय सही से नहीं बढऩे अर्थात यहां के करोड़ों लोगों के गरीब व पिछड़े बने रहने सम्बंधी रिजर्व बैंक के ताजा आंकड़े ही भारतीय जनता पार्टी की पोल खोल रहे हैं। मायावती ने कहा कि आंकड़े इस आमधारणा को प्रमाणित करते हैं कि भाजपा के विकास के दावे हवाहवाई हैं। उत्तर प्रदेश में तो इनकी डबल इंजन की सरकार में भी ऐसा क्यों है कि यहां पर प्रति व्यक्ति आय सही से नहीं बढ़ी।

बसपा मुखिया मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले यहां पर भाजपा भाजपा के विकास के दावों के खोखले होने का पर्दाफाश होने से अब यह पार्टी तेजी से धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ व हिन्दू-मुस्लिम विवाद आदि के पुराने संकीर्ण मुद्दे पर वापस आ गई है। मायावती ने कहा कि लेकिन इनको शायद यह पता नहीं है कि लोग फिर से इनके छलावे में आने वाले नहीं हैं, जो उनके मूड से भी स्पष्ट है। भाजपा से लोगों का अब मोह भी भंग होता जा रहा है।

TV30 INDIA

यह भी देखे : हाथरस के NINE to 9 बाजार में क्या है खास

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA एप