Visitors have accessed this post 52 times.

कोरोना वायरस महामारी की वजह से लगातार अपकमिंग फिल्म ‘केजीएफ 2’ (KGF Chapter 2) की रिलीज डेट टल रही थी. फिल्म के मेकर्स सही समय का इंतजार कर रहे थे, लेकिन अब फिल्म के मेकर्स ने फैंस का इंतजार खत्म कर दिया है. मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘केजीएफ 2’ की रिलीज डेट सबके सामने आ गई है. खुद कन्नड़ सुपरस्टार यश (Yash) ने रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. फैंस इस खबर के सामने आते ही एक्साइटेड हो गए हैं.

यश ने बताई रिलीज डेट

फिल्म ‘केजीएफ 2’ (KGF Chapter 2) की रिलीज डेट का अनाउंसमेंट कर दिया गया है. फिल्म 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. यश (Yash) ने सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर फिल्म का नया पोस्टर और रिलीज डेट फैंस के साथ साझा किया है. यश ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘आज की अनिश्चितताएं केवल हमारे संकल्प में देरी करेंगी, लेकिन जैसा वादा किया गया था, वैसा ही होगा. हम 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में आएंगे.’ सोशल मीडिया पर यश का ये पोस्ट आते ही वायरल हो गया है.

संजय दत्त ने भी शेयर किया नया पोस्टर

फिल्म ‘केजीएफ 2’ (KGF Chapter 2) के सामने आये पोस्ट में फिल्म के सारे अहम किरदार नजर आ रहे हैं. ब्लैक एंड व्हाइट पोस्टर बेहद दमदार हैं. फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashanth Neel) ने भी फिल्म का पोस्ट शेयर कर फ्रेंचाइजी के फैंस को रिलीज डेट बताई है. फैंस की तरह ही फिल्म की टीम भी बेहद एक्साइटेड है. फिल्म में अधीरा के अहम रोल में नजर आने वाले संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने भी फिल्म का पोस्ट शेयर किया है और अपने फॉलोअर्स को रिलीज डेट की जानकारी दी है.

Input : Sapna saxena

यह भी देखें : इस उद्योगपति ने उत्तर प्रदेश के विकास में दिया योगदान और बना यूपी का नायक

अपनी क्षेत्रीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA चैनल का एंड्राइड ऐप –

http://is.gd/ApbsnE

sasni new wave