Visitors have accessed this post 92 times.

नई दिल्ली: रविवार को वीकेंड के वार एपिसोड में शमिता शेट्टी  और अभिजीत बिचुकले के बीच तीखी बहस देखने को मिली. रविवार रात के एपिसोड में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिला. दरअसल, शमिता शेट्टी ने अभिजीत बिचुकले पर ‘कुत्तिया’ और ‘पैरों की जूती’ कहने का आरोप लगाता था. ये मामला तब और बढ़ गया जब रश्मि देसाई ने भी अभिजीत बिचुकले के खिलाफ बोला था और कहा था कि उनके शब्द शमिता के लिए सही नहीं थे. उन्होंने ये भी कहा कि अभिजीत की भाषा उन्हें असहज करती है.

रश्मि देसाई  और शमिता शेट्टी ने कहा था, ‘समझता क्या है ये अपने आप को’. एपिसोड में इस पूरे फुटेज को फिर से चलाया गया. इसमें सलमान खान ने भी अभिजीत बिचुकले का बचाव किया. राखी सावंत भी उनके बचाव में उतर गई थी. देवोलीना ने शमिता शेट्टी पर बिचुकले को गाली देकर उकसाने का आरोप लगाया जिसके बाद वो भड़क गए और कहा, ‘मेरा गांव मेरा अभिमान है और ऐसी लड़कियों को मैं पैर की जूती पर रखता हूं.’

इसके बाद सलमान खान शमिता शेट्टी पर भड़क गए. सलमान खान ने चिल्ला कर उन्हें शांत किया. उन्होंने कहा, ‘चिल, रिलैक्स, यहां कोई किसी पर एहसान नहीं कर रहा है. उसने तुम्हें कुत्तिया नहीं बुलाया. तुमने ये सोचकर उसे गाली दे दी. बिचकुले उसका गांव है. सलमान खान ने घर के सदस्यों से वोटिंग भी करवाया कि क्या अभिजीत दूसरों को उकसाते हैं. अधिकतर लोगों ने अभिजीत का बचाव किया. हालांकि बाद में शमिता शेट्टी ने सलमान खान पर अभिजीत को फेवर करने की भी बात कही जबकि उन्हें ‘पैरों की जूती’ कहा गया.

इस पर सलमान खान ने उनसे ऊंची आवाज में कहा, ‘क्या उसके बुलाने से आप पैरों की जूती हो जाओगी. यहां आपको बड़प्पन दिखाना चाहिए. आपको इससे भी अधिक मजबूत रहना होगा. मझे लोग क्या क्या बुलाते हैं तो क्या मैं हो जाता हूं.” इसके बाद शमिता शेट्टी ने अभिजीत से माफी मांगी और कहा कि उन्हें उच्चारण करने में समस्या हो रही थी. “मैं अपनी तरफ से इसे यहीं खत्म करना चाहती हूं.”

Input : sapna saxena

यह भी देखें : इस उद्योगपति ने उत्तर प्रदेश के विकास में दिया योगदान और बना यूपी का नायक

अपनी क्षेत्रीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA चैनल का एंड्राइड ऐप –

http://is.gd/ApbsnE

sasni new wave