Visitors have accessed this post 450 times.

सिकंदराराऊ : शुक्रवार को कस्बा इंचार्ज सोनू राजौरा द्वारा नगर के मुख्य बाजारों में व्याप्त अतिक्रमण को हटाया गया। उन्होंने दुकानदारों को सख्त हिदायत देते हुए कहा है कि कोई भी दुकानदार अपनी दुकान के सामने अतिक्रमण न करें अन्यथा कार्रवाई की जाएगी।
नगर के बाजार में लंबे अरसे से अतिक्रमणकारियों पर प्रशासन द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई है। जिससे अतिक्रमणकारियों के हौसले बुलंद है और जबरदस्त अतिक्रमण व्याप्त है। दुकानों के काफी आगे तक सामान फैला रखा है। वहीं ठेले वाले रास्ता घेर कर खड़े रहते हैं। मुख्य बाजारो में दुकानदारों द्वारा किये जा रहे अतिक्रमण की वजह से राहगीरों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता है। जिसकी वजह से बाजारों में राहगीरों को जाम में फंसा रहना पड़ता है। पुलिस अधीक्षक हाथरस के निर्देश पर शुक्रवार को सिकंदराराऊ कस्बा इंचार्ज सोनू राजोरा ने अपने हमराह पुलिस कर्मियों के साथ सिकंदराराऊ क्षेत्र के मुख्य बाजारों में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया।
कस्बा इंचार्ज सोनू राजौरा ने दुकानदारों को हिदायत देते हुए कहा कि वह आगे से अपनी दुकानों के आगे अतिक्रमण न करें। अगर आपने अतिक्रमण करना बंद नहीं किया तो आप सभी दुकानदारों के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।
साथ ही दुकानों के आगे ग्राहकों की बाइक खड़ी रहती हैं, जिनकी वजह से जाम लगता है। कस्बा इंचार्ज ने दुकानों के सामने खड़ी बाइकों के चालान भी किए। कस्बा इंचार्ज ने बाइक स्वामियों से कहा है कि वह बाजार में खरीदारी करने आए तो बाइकों को साइड से ख़डी करें।

vinay