Visitors have accessed this post 324 times.

सिकंदराराऊ : कोतवाली क्षेत्र के गांव निवासी महिला के साथ दो युवकों ने स्कॉर्पियो में लिफ्ट देकर तमंचे के बल पर महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो बनाकर वायरल कर दी। इससे पहले वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 50 हजार रुपये भी वसूल लिए। पीड़ित महिला ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। कोतवाली पुलिस ने वायरल वीडियो में नजर आ रहे युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया है।

पीड़ित महिला ने पुलिस को दिए प्रार्थना पत्र में कहा है कि वह कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी है । गत 8 अगस्त 2022 शाम 4:00 बजे के लगभग पीड़िता अपनी पुत्री को दवा दिलवा कर अलीगढ़ से आ रही थी। रास्ते में बाजीदपुर पर गांव का एक युवक काले रंग की स्कार्पियो गाड़ी लेकर मिला और बोला चाची यहां क्यों खड़ी हो मैं गांव ही जा रहा हूं। गाड़ी में बैठ जाओ मैं तुम्हें घर पर छोड़ दूंगा। पीड़िता गाड़ी में बैठ गई , गाड़ी में बैठने के बाद थोड़ा आगे कोतवाली क्षेत्र के एक अन्य गांव निवासी एक युवक भी गाड़ी में बैठ गया। उक्त लोगों के पास तमंचे थे और लोगों ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी और नशीला पदार्थ सुंघा कर पीड़िता को बेहोश कर दिया। उसके बाद आरोपित युवक ने पीड़िता के साथ बलात्कार किया। जिसकी वीडियो दूसरे आरोपित युवक ने बनाई, उसके बाद वीडियो बनाने वाले युवक ने भी उसके साथ बलात्कार किया और पीड़िता के जेवर लूट लिए तथा पीड़िता की पिटाई भी की। उसके बाद में उक्त लोग पीड़ित महिला को वाजीदपुर से थोड़ा आगे रास्ते में छोड़ गए। पीड़िता को उक्त लोगों ने धमकी दी कि किसी से कुछ कहा तो तेरे पति और तुझे दोनों को जान से मार देंगे। 10 अगस्त को आरोपित युवक ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पीड़ित महिला से 50, 000 रुपये मांगे और पीड़िता ने आरोपित को 50, 000 रुपये दे दिए। पीड़िता एक घरेलू महिला है। उसने लोक लाज के कारण अब तक इस घटना की शिकायत दर्ज नहीं कराई। बाद में उक्त लोगों ने और भी पैसे और जेवरात की मांग की। पीड़िता के द्वारा पैसे ना देने पर आरोपित युवकों ने पीड़िता के यौन शोषण का वीडियो वायरल कर दिया। आरोपितों से पीड़ित महिला और उसके परिवार को जान माल का खतरा है। उक्त लोग सबूत मिटाने के लिए पीड़िता की हत्या कर सकते हैं।
कोतवाल अशोक कुमार सिंह का कहना है कि पुराना मामला है । वायरल वीडियो में सुनील कुमार नाम का जो व्यक्ति दिखाई दे रहा है ।उसके खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।