Visitors have accessed this post 192 times.

सिकंदराराऊ : नगर पालिका स्थित गौशाला में गौ माता की दयनीय स्थिति एवं चारे में सूखा भूसा देख आरएसएस, विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ता आक्रोशित हो गए थे । उक्त समस्याओं को लेकर अधिशासी अधिकारी श्री चंद्र से मिले।
ज्ञात हो कि नगर पालिका में स्थित गौशाला में औचक निरीक्षण किया था। जिसमें गौशाला में काफी सारी खामियां नजर आई थीं । गायों की भी काफी दुर्दशा देखने मिली थी । 2 गायों के पिछ्ले पैर खराब थे। जोकि अपनी जगह से हिल भी नहीं पा रही थीं और एक गाय के पेट में काफी बड़ा फोड़ा देखने को मिला था । गायों के खाने की व्यवस्था भी ठीक तरह से नहीं थी, उनके चारे में सिर्फ सूखा भूसा ही पड़ा था और लगभग हर गाय की हड्डियां चमक रही थीं ।
बुधवार को अधिशासी अधिकारी से नगर के गणमान्य व्यक्तियों ने बातचीत की।
समस्या की गम्भीरता को देखते हुए अधिशासी अधिकारी को गौशाला से सम्बन्धित सभी समस्याओं से अवगत कराया । साथ ही अधिशासी अधिकारी ने सभी कार्यकर्ताओं के साथ गौशाला का निरीक्षण भी किया और जल्द ही सभी समस्याओं को निस्तारित करने का आश्वासन दिया तथा गणमान्यजन से भी गौशाला के लिए सहयोग करने का आग्रह किया। जिस पर वहां उपस्थित सभी लोगों ने सहमति जताई ।
बैठक में मुख्य रूप से निशान्त चौहान, विशाल राज चौहान, नितिन पुंढीर,अजय जादौन, निशांत पंडित नगर कार्यवाह आरएसएस, सन्तोष बघेल, पवन वार्ष्णेय, पंकज गुप्ता, मुकुल गुप्ता, अभिषेक वार्ष्णेय, निशान्त पण्डित, जयपाल चौहान, रानू जादौन, आशीष शर्मा, दीपक सक्सेना,रूपकिशोर उपाध्याय, अशोक उपाध्याय आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

vinay

यह भी देखें :-