Visitors have accessed this post 134 times.

सिकंदराराऊ : नगर में नेशनल हाईवे कासगंज रोड बाईपास पर सरदला पुल से गढ़ी बुद्धू खां तक सर्विस रोड बनवाने की मांग को लेकर किसानों के द्वारा सांसद राजवीर सिंह दिलेर के आवास पर पहुंचकर ज्ञापन सौंपा गया।
बता दें कि एनएच 91 पर सिकंदराराऊ में बाईपास रोड बनाने का कार्य चल रहा है। अलीगढ़ से सिकंदराराऊ क्षेत्र का ठेका ब्रज गोपाल कंस्ट्रक्शन को मिला है। एटा से भदवास तक ठेकेदार द्वारा पुल का निर्माण कार्य पूर्ण कर दिया गया है सिकंदराराऊ में रेलवे लाइन के ऊपर ओवर ब्रिज एवं मंडी समिति के पास ओवरब्रिज का निर्माण कार्य होना बाकी है। रेलवे द्वारा कुछ दिन पूर्व ओवर ब्रिज का निर्माण करने के लिए एनओसी कार्यदाई संस्था को प्रदान की गई है वहीं कासगंज रोड सरदला पुल से गढ़ी बुद्धू खां तक सर्विस रोड बनाए जाने की मांग को लेकर किसानों के द्वारा उप जिलाधिकारी सिकंदराराऊ तथा नेशनल हाईवे के सहायक महाप्रबंधक योगेश यादव को पहले ही ज्ञापन सौंपा जा चुका हैं। वहीं बुधवार को किसानों के द्वारा संयुक्त व्यापार मंडल के अध्यक्ष विपिन वार्ष्णेय के नेतृत्व में सांसद राजवीर सिंह दिलेर के आवास पर पहुंचकर कासगंज रोड सरदला पुल से गढ़ी बुद्धू खां तक सर्विस रोड बनवाने की मांग करते हुए ज्ञापन सौंपा गया। जिसको लेकर सांसद राजवीर सिंह दिलेर के द्वारा लोगों को नेशनल हाईवे के उच्च अधिकारियों से वार्ता करने का आश्वासन दिया गया है।
इस अवसर पर संयुक्त व्यापार मंडल के अध्यक्ष विपिन वार्ष्णेय,नीरज यादव नीरू,भोला ठाकुर,सत्य प्रकाश जाटव,अमन गुप्ता,सियाराम यादव,धीरी सिंह यादव आदि लोग मौजूद रहे।

vinay

यह भी देखें :-